Taapsee Pannu ने बताया फिल्म ‘Rashmi Rocket’ का पसंदीदा सीन

0
415
तापसी पन्नू
Taapsee Pannu ने बताया फिल्म 'Rashmi Rocket' का पसंदीदा सीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। तापसी की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) 15 अक्टूबर को रिलीज हुई हैं तापसी ने बॉलीवुड के अलावा साउथ में भी काफी फिल्में की उनकी फिल्में हमेशा ही एक अलग विषय पर आधारित होती हैं। ऐसे में तापसी इन दिनों अपनी फ़िल्म रश्मि रॉकेट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

अभिनेत्री ने फिल्म में एक एथलीट की भूमिका निभाई हैं और उनका यह प्रदर्शन काफी ध्यान आकर्षित कर रहा है। इसी दैरान तापसी ने यह बताया है कि उन्हें इस फिल्म में सबसे अच्छा सीन कौन सा लगता है तापसी प्री-क्लाइमेक्स सीन के बारे में बात करते हुए बोली जिसने उसका दिल जीत लिया है।

 तापसी का पसंदीदा सीन

वह सीन हैं जब “मुझे लॉकर रूम में उसके बच्चे के साथ प्री-क्लाइमेक्स बातचीत में बेचा गया था। इससे मुझे रोना आ गया। फिल्म के लिए तैयारी करना और उन प्रशिक्षण सत्रों को करना मेरी प्रेरणा बन गया। उन्होंने प्रेग्नेंसी कार्ड का इस्तेमाल नहीं करने के लिए निर्माताओं की भी सराहना की। तापसी ने समझाया, “यह एक वाह करने पल था जिसेने मेरा दिल जीत लिया इस फिल्म को देखने के बाद फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है दर्शकों का कहना है कि इस फिल्म में तापसी ने बहुत अच्छा काम किया है जो कि सराहनीय हैं

कैसी है फिल्म की स्टोरी

तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट एक छोटे कस्बे की एथलीट की कहानी है, जो एक बड़े अंतरराष्ट्रीय इवेंट को जीतना चाहती है। फिल्म में तापसी पन्नू के साथ सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेन्युली मुख्य भूमिकाओं में हैं इससे पहले तापसी ने फैंस को वीडियो शेयर करके दिखाया था कि कैसे वो फिल्म के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं।

आरएसवीपी के रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म को लेकर कहा था कि “मुझे हमेशा से ही अंडरडॉग और गुमनाम नायकों की कहानियां पसंद आई हैं। और रश्मि रॉकेट की कहानी में जो दिलचस्प है। वह यह है कि यह एक एथलीट के रूप में उनकी यात्रा के बारे में नहीं है

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2021: ये रोमांटिक गाने आपके दिन को और खास बना देंगे!

Akshay Kumar ने शुरू की OMG 2 की शूटिंग, शेयर किए पोस्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here