Royal Enfield लेकर आ रही है New Adventure Bike, जाने कब होगी लॉन्च

0
293
Royal Enfield लेकर आ रही है New Adventure Bike, जाने कब होगी लॉन्च
Photo Credit: Instagram on Royal Enfield

Royal Enfield ने भारतीय बाजारों में अपनी मजबूत पकड़ बनाई हुई है। यह कंपनी Bullet और Adventure Bike बनाने में बेहद सफल मानी जाती है। लोग इस कंपनी की गाड़ियां लेना भी बहुत पसंद करते हैं। Royal Enfield की सभी मोटर बाईक में पावरफुल इंजन लगा होता है। जिसके कारण इस कंपनी की गाड़ियां पहाड़ों पर आसानी से दौड़ती हैं। कंपनी एक बार फिर अपनी New Adventure Bike को लेकर मार्केट में आ रही है।

कंपनी के New Adventure Bike का नाम Himalayan 650 है, इस Adventure Bike पर काफी समय पहले काम शुरु कर दिया गया था, मगर किसी कारण से कंपनी ने इस Adventure Bike पर काम करना बंद कर दिया, लेकिन एक बार फिर कंपनी ने इस बाईक पर कार करना शुरु कर दिया है। ग्राहकों के लिए खुशी की बात है कि एक और Adventure Bike मार्केट में लॉन्च होगी।  

Top 5 Cars In India : सबसे ज्यादा बिकती हैं ये 5 कारें, जानें क्या है इनमें खास

Himalayan 650 को अभी ल़ॉन्च करने में समय लग सकता है, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस गाड़ी पर 18 महीने से काम चल रहा है। कंपनी जल्द से जल्द इस गाड़ी को बाजार में लाने का प्रयास कर रही है। मगर अभी तक कंपनी की ओर से कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है कि यह मोटर बाईक कब तक लॉन्च होगी। मगर एक अनुमान लगाया जा रहा है कि 2024 तक Himalayan 650 बाजार में दिखने लगेगी। अभी ग्राहकों को लंम्बा इंतजार करना होगा।

कंपनी ने इस मोटर बाईक से पहले भी 650cc की दो बाई लॉन्च कर चुकी है। वो दो बाईक बाजारों में दौड़ रही है। Royal Enfield Interceptor 650 और Royal Enfield Continental GT 650 यह दोनो बेहद शानदार और दमदार हैं। इन बाईकों की कीमत 2 लाख 50 हजार से 3 लाख 40 हजार के अंदर ही है। ग्राहक इन दोनो बाईकों को खूब पसंद कर रहे हैँ।

Diwali के मौके पर खरीदें इस कंपनी के स्कूटर, दे रही है बेहद शानदार ऑफर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here