इंग्लैंड में होने वाली चैम्पियन ट्रॉफी में भाग लेने के लिए टीम इंडिया रवाना हो गई है। ऐसे में क्रिकेट फैन्स को इस चैम्पियन ट्राफी का बेसब्री से इंतजार है। इंग्लैंड जाने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

प्रेस कॉन्फेंस में विराट कोहली ने पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए। विराट कोहली ने चैम्पियंस ट्रॉफी में खिताब सुरक्षित रखने के लिए बेहतरीन टीम संयोजन मैदान पर उतारने की बात कही। वैसे तो विराट कोहली ने हर सवाल के जवाब बड़े ही अच्छे अंदाज में हँसते-हँसते  दिए लेकिन पत्रकार द्वारा एक सवाल ऐसा भी पूछा गया जिसे सुनकर विराट कोहली के चेहरे के भाव बदल गए और उन्हें गुस्सा आ गया। यह सवाल भारतीय टीम का प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ मैच से जुड़ा था। एक पत्रकार ने विराट से एक सवाल किया कि, वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलना, क्या आपको यह सही फैसला लगता है?’ यह सवाल सुनते ही विराट को गुस्सा आ गया और उन्होंने पत्रकार से ही उल्टा सवाल पूछ डाला। विराट ने कहा कि, इस बारे में आपकी क्या राय है?

विराट के उल्टा सवाल पूछने के बाद पत्रकार ने कहा, हम इस बारे में आपकी राय जानना चाहते हैं। जिस पर विराट कोहली ने जवाब दिया, ‘मेरा जवाब अब मायने नहीं रखता क्योंकि, मुझे लगता है आपने पहले ही अपनी राय बना ली है।’ इतना कहने के साथ ही विराट कोहली ने अगला सवाल ले लिया। गौरतलब है कि भारत चैम्पियंस ट्रॉफी में अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ एजबेस्टन में 4 जून को करेगा। विराट कोहली ने इंग्लैंड रवाना होने से पहले कहा कि, उनका और टीम का लक्ष्य केवल जीतने के लिए खेलना है। विराट ने यह भी कहा कि, फैंस के लिए भारत-पाकिस्तान का मैच बहुत बड़ा हो सकता है लेकिन भारतीय टीम के लिए यह मैच बाकी मैचों की तरह ही खेल का हिस्सा है। बता दें कि इंग्लैंड में चैम्पियन ट्रॉफी की शुरुआत 1 जून से हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here