Charu Asopa के आरोपों के बीच Rajeev Sen ने किया बड़ा खुलासा, कहा- एक्ट्रेस का चल रहा था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

0
189
Charu Asopa के आरोपों के बीच Rajeev Sen ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) पिछले कुछ समय से अपने रिश्ते की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। राजीव सेन और उनकी वाइफ चारु असोपा (Charu Asopa) अपना रिश्ता खत्म करना चाहते हैं, जिसे सुनकर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच राजीव ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

Rajeev Sen
Rajeev Sen

Rajeev Sen ने लगाए ये आरोप

राजीव ने चारु पर पलटवार करते हुए कहा कि, चारू असोपा का टीवी एक्टर करण मेहरा साथ अफेयर था। इस रिश्ते के बारे में उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि खुद चारू की मां ने बताया था। बता दें कि चारु असोपा ने राजीव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘राजीव ने कहा कि मेरा ड्राइवर संग चक्कर चल रहा मेरा। ये कैसी बातें हैं।’ इतना ही नहीं राजीव ने ये भी कहा कि चारू करण के साथ रोमांटिक रील्स बनाती थीं। गौरतलब है कि दोनों ने कुछ महीने पहले अपनी शादी को तोड़ने का फैसला किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

1404311 rajeev

चारू ने राजीव को अनफॉलो करने की खबरों पर हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में खुलासा किया था कि, ‘मैंने उन्हें अनफॉलो नहीं किया, बल्कि उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया है। वो दिल्ली गए हैं और वहां जाने के बाद उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया। मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि वो वहां क्या कर रहे हैं। हम वास्तव में इसे सुलझाने की कोशिश कर रहे थे। हमने इस रिश्ते को एक मौका भी दिया था।’ बता दें कि पिछले कुछ दिनों से चारू और राजीव की तलाक की खबरें आती रही हैं। चारु और राजीव ने 2016 में शादी की और नवंबर 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें:

Rajeev Sen और Charu Asopa के रिश्ते में फिर आई दरार, सोशल मीडिया पर दोनों ने एक-दूसरे को किया अनफॉलो

Big Boss 16: शालीन और टीना के प्यार को फैंस ने बताया फेक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्यार भरा वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here