Home Tags Hollywood news

Tag: Hollywood news

हॉलीवुड में Alia Bhatt ने रखा अपना पहला कदम, गल गैडोट...

0
Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की दमदार सक्सेस के बाद अब वह हॉलीवुड में कदम रखने जा रही है।

हॉलीवुड की गोल्डन गर्ल Betty White का 99 वर्ष की उम्र...

0
हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री Betty White का 99 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से हॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है।

Spider man No Way Home: फिल्म ‘स्पाइडरमैन’ का ट्रेलर रिलीज, Tom...

0
Spider man No Way Home: स्पाइडर मैन नो वे होम फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टॉम हॉलैंड (Tom Holland) स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। यह फिल्म 2019 के स्पाइडर-मैन फार फ्रॉम होम का फॉलोअप है। सामने आए ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे टॉम हॉलैंड कई विलेन से सामना करते है।

Twilight की अभिनेत्री Kristen Stewart ने गर्लफ्रेंड Dylan Meyer से की...

0
हिट फिल्म फ्रैंचाइजी ट्वाइलाइट (Twilight) की स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट (Kristen Stewart) ने अपनी सगाई की घोषणा की है। एक्टर और स्क्रिप्ट राइटर डायलन मेयर (Actor and scriptwriter Dylan Meyer) के साथ दो साल तक डेटिंग के बाद उन्होंने सगाई कर ली है।

Hollywood Actress Nicole Richie के बालों में बर्थडे केक काटते समय...

0
हॉलीवुड एक्टर (Hollywood Actress) निकोल रिची Nicole Richie हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मना रही थी। इस दौरान निकोल के साथ एक हादसा हो गया। बता दें कि निकोल रिची अपने जन्मदिन की पार्टी में केक में लगी मोमबत्तियों को बुझा रही थीं कि तभी उनके बालों में आग लग गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!