Home Tags Bigg Boss 15 Upcoming Spoiler

Tag: Bigg Boss 15 Upcoming Spoiler

Bollywood News Updates: सलमान खान से स्टेज पर मिलकर Shehnaaz Gill...

0
Bollywood News Updates: बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है शो से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही है।

Bigg Boss 15 Grand Finale: मनीष मल्होत्रा की Shimmer वाली साड़ी...

0
Bigg Boss 15 Grand Finale फिनाले में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी नजर आएंगी जो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को दिल को छू लेने वाली श्रद्धांजलि देंगी।

Bigg Boss 15: शो में खेला गया सीक्रेट टास्क, Karan Kundrra...

0
Bigg Boss 15: इस हफ्ते शो में प्रतियोगियों को एक अनोखा टास्क दिया गया इस टास्क में सभी प्रतियोगियों को कुछ राज शेयर करने थे।

Bigg Boss 15: शो को दिलचस्प बनाने के लिए बिग बॅास...

0
Bigg Boss 15 के घर में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा क्रिएट होते रहता है इस समय शो में एक नई लड़ाई देखने को मिल रही है। अब शो में प्रतियोगी धीरे-धीरे कम हो रहे हैं

Bigg Boss 15: फिल्म ‘RRR’ को प्रमोट करने बीबी हाउस पहुंचे...

0
सभी स्टार्स ने Salman Khan के साथ खूब मस्ती की शो में डांस करने के बाद सलमान खान ने आलिया भट्ट कहा कि "एक दिन जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तब मै जूनियर एनटीआर जैसा डांस करुंगा

Bigg Boss 15: Rajiv Adatia और Ritesh हुए एलिमिनेट, रो-रो कर...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 शो का इस हफ्ते वीकेंड का वार काफी मजेदार रहा हैं। इससे पहले वाले एपिसोड में आपने देखा होगा कि सलमान खान ने जमकर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई, तो वहीं अब रविवार का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा हैं।

Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash से तीखी बहस के बाद Shamita...

0
Bigg boss 15: बिग बॉस के घर में इस समय रोज कोई न कोई ड्रामा सामने आ रहा हैं। अगर आप Bigg boss 15 देख रहे हैं तो आपको शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के लड़ाई के बारे में जरुर पता होगा

Bigg boss 15: शो में Salman Khan ने Sidharth Shukla को...

0
Bigg boss 15: इस बार का एपिसोड काफी यादगार हैं बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार और ' Bigg boss 15 ' के होस्ट सलमान खान ने रविवार को ' वीकेंड का वार ' एपिसोड में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। सलमान ने इस पूरे एपिसोड यानी 12 दिसंबर को ' Bigg boss 13 ' विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया। इस एपिसोड के दौरान दिवंगत अभिनेता की तस्वीरें ' Bigg boss ' के सेट्स पर उनके कुछ पलों को याद करते हुए दिखाई गईं और कैसे उन्होंने असीम रियाज, शहनाज गिल और राशमी देसाई को हराकर ट्रॉफी जीती।

Bigg Boss 15: क्या Rakhi Sawant के पति Ritesh नकली हैं?...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में इस समय रोज कोई न कोई ड्रामा सामने आ रहा हैं हाल ही में बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश (Ritesh) को 'बिग बॉस 15' के घर में लाकर सभी को चौंका दिया। 'बिग बॉस 15' के दर्शक राखी के पति रितेश सिंह को घर में देखने के लिए पूरी तरह से एक्साइटेड थे. उन्होंने दो हफ्ते पहले एंट्री की थी। शो में घर के बाकी सदस्यों ने उन्हें 'जीजाजी' कहकर बुलाया था।

Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash से खफा Karan Kundra ने कहा,...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के घर में अभी टिकट टू फिनाले टास्‍क चल रहा है एपिसोड में आपने देखा होगा कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच एक टास्क को लेकर बहस हो जाता हैं। बहस के दौरान करण ने कहा कि वे एक रिश्ते के लिए बहुत कमजोर हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में टिकट टू फिनाले टास्‍क चल रहा है। जिसकी वजह से सभी सेलेब्स में कहासुनी का महौल है। इसी बीच अब घर के लव्ड कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में धीरे-धीरे दरार आती दिखाई दे रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!