Bigg Boss 15: शो को दिलचस्प बनाने के लिए बिग बॅास के घऱ में होगी 4 नए चैलेंजर्स की एंट्री

0
358
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15

Bigg Boss 15: बिग बॅास के घर में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा क्रिएट होते रहता है। अब शो में प्रतियोगी धीरे-धीरे कम हो रहे हैं जिससे बाकी बचे कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। ऐसी स्थिति में मेकर्स कुछ नया करने की सोच रहें है ताकि शो में दिलचस्पी बनी रहे।

download 26 1

Bigg Boss 15 में होगी 4 नए चैलेंजर्स की एंट्री

आपको बता दें कि इस बार के शो को ज्यादा लोग पसंद नही कर रहे हैं यही वजह है कि कुछ हफ्ते पहले मेकर्स ने बिग बॉस के घर में राखी सावंत, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य की एंट्री वाइल्ड कार्ड के तौर पर की थी। उसके बाद अब कमिंग एपिसोड में टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस मुनमुन दत्ता, सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और एक्टर विशाल सिंह चैलेंजर बनकर Bigg Boss 15 शो में एंट्री करेंगे।  

https://www.instagram.com/p/CYNydkxFmA2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=958e60e1-69d6-456a-906b-3c915d923f60

सलमान खान ने वीकेंड का वार में भी इसका इशारा किया है और कहा है कि जल्द ही कुछ लोग घर में घुसने वाले हैं। मेकर्स शो में 4 चैलेंजर्स की एंट्री करने जा रहे हैं जो प्रतियोगियों के लिए मुश्किलें खड़ी करेंगे। चैलेंजर्स प्रतियोगियों को घर का काम करने के साथ ही नए टास्क भी देंगे। इन 4 लोगों के नामों का भी खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनमुन दत्ता, आकांक्षा पुरी, सुरभि चांदना और विशाल सिंह का शो में एंट्री होना तय है।

Bigg Boss 15
Bigg Boss 15

हाल ही में कलर्स ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें चारों चैलेंजर्स घर में आते ही सभी कंटेस्टेंट्स को टॉर्चर और परेशान करते नजर आ रहें हैं। वहीं इस बार के वीकेंड का वार में न्यू ईयर सेलिब्रेशन किया गया। इस दौरान शो में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी गेस्ट के रूप में आई। उन्होंने सलमान खान के साथ खूब मस्ती की साथ ही अपने फेमस सॉन्ग ‘बिजली बिजली’ पर जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here