Anushka Sharma ने छोड़ा अपना प्रोडक्शन हाउस, भाई को बनाया मालिक

0
437

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड को बेहतरीन फिल्में देने के बाद अब अपना पारिवारिक जीवन का लुत्फ उठा रही हैं। अभिनेत्री हमेशा चर्चा में रहती हैं। कभी विराट कोहली को स्टेडियम में चियर करते दिखती हैं तो कभी बेटी वामिका को मैच दिखाते हुए नजर आती हैं। अनुष्का के स्माइल पर भी खबर बन जाती है। पूरी दुनिया इनकी सुंदरता की कायल है। अनुष्का एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार किसी ड्रेस या फिर फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने प्रोडक्शन हाउस Clean Slate Filmz को लेकर सुर्खियों में हैं। इन्होंने कंपनी के ओनरशिप से इस्तीफा दे दिया है।

Anushka Sharma की इतनी है संपत्ति

Anushka Sharma
Anushka Sharma

अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर करते हुए कहा कि वे अपने पहले प्यार एक्टिंग को और निखारना चाहती हैं। इसलिए कंपनी के ओनरशिप से हट रही हैं। अनुष्का ने अपने भाई Karnesh Sharma का Clean Slate Filmz प्रोडक्शन का ओनर बनाया है। इस बात की जानकारी अनुष्का ने एक नोट शेयर कर दी है।

जाहिर है अनुष्का शर्मा को हसीन अदाकारा के साथ साथ सक्सेसफुल बिजनेस वुमैन भी कहा जाता है। 12 दिसंबर 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का करोड़ो की मालकिन हैं। फिनएप (Finapp) रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का की कुल संपत्ति करीब 220 करोड़ रुपए (35 मिलियन अमेरिकी डॉलर) है। रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का एक फिल्म में काम करने के लिए 10 करोड़ रुपए लेती है। इसके अलावा विज्ञापन से वह 4 करोड़ रुपए कमा लेती हैं।

Anushka Sharma ने 2014 में प्रोडक्शन की शुरुआत की थी

Anushka Sharma
Anushka Sharma

एनएच10 और फिल्लोरी से अनुष्का ने प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी कदम रखा था। वह बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने अभिनय के साथ ही प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी कदम रखा है। अनुष्का शर्मा ने साल 2014 में अपने भाई करुणेश शर्मा के साथ मिलकर क्लीन स्लेट फिल्म्स नाम से प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here