Home Tags Virat kohli anushka sharma

Tag: virat kohli anushka sharma

Virat Kohli ने मुंबई के अलीबाग में खरीदा आलीशान बंगला, करोड़ों...

0
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने मुंबई के अलीबाग इलाके में आलीशान बंगला खरीदा है.

Happy Birthday Virat Kohli: मध्यप्रदेश के इस शहर से है विराट...

0
Happy Birthday Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली आज यानी 5 नवंबर को अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं।

Anushka Sharma ने Virat Kohli संग शेयर की रोमांटिक फोटो, वेकेशन...

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।

Anushka Sharma ने छोड़ा अपना प्रोडक्शन हाउस, भाई को बनाया मालिक

0
Anushka Sharma बॉलीवुड को बेहतरीन फिल्मे देने के बाद अब अपना पारिवारिक जीवन का लुत्फ उठा रही हैं। अभिनेत्री हमेशा चर्चा में रहती हैं।

Anushka Sharma और Virat Kohli ने ‘Blue Tribe Foods’ में...

0
Anushka Sharma और विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में स्टार्टअप ब्लू ट्राइब फूड्स (startup Blue Tribe Foods) कंपनी में पैसा निवेश (invest) किया है।

बेटी Vamika की फोटो वायरल होने पर आया पापा Virat Kohli...

0
हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) के बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिस पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपना बयान जारी किया हैं

Cricket News Updates: गावस्कर चाहते हैं भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान...

0
Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने के बाद नया कप्तान किसको बनाया जाए। इसकी चर्चा भी तेज हो गई है। भारत के महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर चाहते हैं कि टेस्ट टीम का कप्तानी रोहित के जगह ऋषभ पंत को बनाया जाए। गावस्कर चाहते हैं कि ऋषभ पंत भारत के अगले टेस्ट कप्तान के तौर पर विराट कोहली की जगह लें क्योंकि उनका मानना है कि जिम्मेदारी का भाव इस विकेटकीपर को खेल के सभी प्रारूपों में और बेहतर क्रिकेटर बनाएगा। उन्होंने कहा, ''अगर आप मुझे पूछोगे तो मैं फिर भी यही कहूंगा कि मैं ऋषभ पंत को अगले भारतीय कप्तान के तौर पर देखना चाहूंगा।''

3 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं Anushka Sharma,...

0
बॅालीवुड अभिनेत्री Anushka Sharma 3 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी के लिए तैयार है हाल ही में उन्होंने अपने अपकमिंग फिल्म Chakda Xpress की अनाउंसमेंट कर दी गई है।

Priyanka Chopra ने धूमधाम से नए साल का किया स्वागत, पति...

0
Priyanka Chopra ने अपने पति Nick Jonas के साथ नए साल का स्वागत बड़े ही शानदार तरह से किया।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!