Anushka Sharma ने Virat Kohli संग शेयर की रोमांटिक फोटो, वेकेशन एंजॉय करते दिखे कपल

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। हाल ही में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपने पति विराट कोहली संग सेल्फी शेयर की है। जिसमें दोनों कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहे है। इस फोटो को फैंस काफी पंसद भी कर रहे है।

0
218
Anushka Sharma
Anushka Sharma ने Virat Kohli संग शेयर की रोमांटिक फोटो, वेकेशन एंजॉय करते दिखे कपल

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपने पति विराट कोहली संग एक सेल्फी शेयर की है। जिसमें दोनों कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इस फोटो को फैंस काफी पंसद भी कर रहे हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अनुष्का को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था और अब इस कपल की वेकेशन की पहली फोटो सामने आई है।

https://www.instagram.com/p/Cb1l5hopwD8/?hl=en

तस्वीर में अनुष्का बहुत खुश और प्यारी लग रही है। दोनों कपल की फोटो देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपल वेकेशन को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस तस्वीर को शेयर किया है। फिलहाल अनुष्का ने वेकेशन की लोकेशन अपने फैंस के साथ साझा नहीं की है।

%E0%A4%AA%E0%A4%BF%E0%A4%82%E0%A4%95
Anushka Sharma

इन दिनों ये रोमांटिक कपल एक- दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है। तस्वीर में अनुष्का ने ब्लैक,वाइट और ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। ड्रेस के साथ उन्होंने लॉन्ग पेन्डेट को मैच किया है। उनका ये वेकेशन लुक सिंपल एंड सोबर है। वहीं दूसरी ओर पति विराट ने ब्लैक कलर की स्लीवलेस टी शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं।

Anushka Sharma: फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी अनुष्का

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) में नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसकी जानकारी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर छोटा वीडियो क्लिप शेयर करके दी है। इस वीडियो में वह टेबल पर बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नजर आ रही थी। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, “मैं अपना सब कुछ टेबल पर लाने का प्रयास करूंगी।”

Anushka Sharma ने Virat Kohli संग शेयर की रोमांटिक फोटो, वेकेशन एंजॉय करते दिखे कपल
Anushka Sharma

अनुष्का इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और अक्सर अपने ट्रेनिंग सेशन की झलक फैंस को दिखाती रही हैं। फिल्म को प्रोसित रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘चकदा एक्सप्रेस’ 2 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी। यह फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की लाइफ और जर्नी से इंस्पायर है।

संबंधित खबरें:

Bollywood News: आसान नहीं रहा है भारतीय सिनेमा में नायिकाओं का सफर, जानिए परदे की अभिनेत्रियों के सफर के बारे में

Happy Birthday Shilpa Shetty: जानिए कैसे मेकओवर ने बदला शिल्पा का लुक, 46 की उम्र में भी दिखती हैं बेहद हॅाट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here