Virat Kohli ने मुंबई के अलीबाग में खरीदा आलीशान बंगला, करोड़ों में है कीमत

0
124
Virat Kohli
Virat Kohli ने मुंबई के अलीबाग में खरीदा आलीशान बंगला

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने मुंबई के अलीबाग इलाके में आलीशान बंगला खरीदा है। इस लक्जरी बंगले की कीमत 6 करोड़ रुपये है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि विराट कोहली की अलीबाग इलाके में यह दूसरी संपत्ति है। इससे पहले वो ओंकार टावर में घर खरीद चुके हैं।

Virat Kohli (2)

दरअसल विराट कोहली इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही 4 टेस्ट मैचों की सीरीज बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में बिजी हैं। इसलिए विला खरीदने की सारी फॉर्मेलिटीज उनके भाई विकास कोहली ने की है। बता दें कि अलीबाग मुंबई के सबसे महंगे इलाकों में से एक है।

Virat Kohli: बेहद सुंदर है बंगला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली ने इस प्रॉपर्टी पर स्टांप ड्यूटी के रूप में 36 लाख रुपये दिया है। बताया जा रहा है कि बंगला काफी खूबसूरत है और इस विला में स्विमिंग पूल भी शामिल है। खास बात ये है कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने प्रोजेक्ट का इंटीरियर डिजाइन किया है। इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पिछले साल सितंबर में अलीबाग में 19.24 करोड़ रुपये का फार्महाउस खरीदा था।

Virat Kohli Anushka Sharma

गौरतलब है कि विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले हैं यह सब लोगों को पता है, लेकिन ज्‍यादातर लोगों को यह नहीं पता कि उनका संबंध मूल रूप से मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर से है। कई लोगों को यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि विराट कोहली का परिवार मूल रूप से दिल्ली से नहीं हैं बल्कि मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर कटनी से है।

यह भी पढ़ें:

किंग कोहली की वो पारी जिसने बता दिया कि क्रिकेट की दुनिया में उनका कद ‘विराट’ है

Anushka Sharma ने पति Virat Kohli को फनी अंदाज में किया बर्थडे विश, पोस्ट देख फैंस को आया बड़ा मजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here