Cricket News Updates: गावस्कर चाहते हैं भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान ऋषभ पंत बने, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
254
Sunil Gavaskar
Sunil Gavaskar

Cricket News Updates: Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने के बाद नया कप्तान किसको बनाया जाए। इसकी चर्चा भी तेज हो गई है। भारत के महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर चाहते हैं कि टेस्ट टीम का कप्तानी रोहित के जगह ऋषभ पंत को बनाया जाए। गावस्कर चाहते हैं कि ऋषभ पंत भारत के अगले टेस्ट कप्तान के तौर पर विराट कोहली की जगह लें क्योंकि उनका मानना है कि जिम्मेदारी का भाव इस विकेटकीपर को खेल के सभी प्रारूपों में और बेहतर क्रिकेटर बनाएगा। उन्होंने कहा, ”अगर आप मुझे पूछोगे तो मैं फिर भी यही कहूंगा कि मैं ऋषभ पंत को अगले भारतीय कप्तान के तौर पर देखना चाहूंगा।”

Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने के बाद Anushka Sharma ने किया इमोशनल पोस्ट

Cricket News Updates

Team India के टेस्ट कप्तान Virat Kohli ने टेस्ट से कप्तानी छोड़ दिया है। साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट कोहली ने अब टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। विराट कोहली ने यह जानकारी ट्विटर पर दी है। इसके बाद Anushka Sharma ने पति विराट के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट पोस्ट किया। इस नोट में एक्ट्रेस ने महेंन्द्र सिंह धोनी से लेकर अपनी बेटी वामिका का भी जिक्र किया है। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series पर Australia का कब्जा, इंग्लैंड को 4-0 से हराया

australia 2

Australia और England के बीच खेले जा रहे पांच मैंचों की Ashes Series का अंतिम मुकाबला होबार्ट में खेला जा रहा है। इस मुकाबले को जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज को 4-0 से जीत लिया है। इस मुकाबले को ऑस्ट्रेलिया ने 146 रनों से जीत लिया है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 303 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 188 रनों पर ही सिमट गई। उसके बाद दूसरी पारी इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 155 रनों पर ही ढेर कर दिया। वहीं दूसरी पारी में इंग्लैंड को 124 रनों पर ऑल आउट करके सीरीज को 4-0 से जीत लिया। पढ़ें विस्तार से…..

BCCI के अधिकारियों ने Virat Kohli को दी बधाई

shah ganguly kohli

BCCI ने Virat Kohli को कप्तानी छोड़ने पर बधाई दी है। विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट के कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। 15 जनवरी को सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने इस बात का ऐलान किया। इसके बाद बीसीसीआई के बाधाई देते हुए कहा कि बोर्ड और चयन समिति उनके फैसले का सम्मान करती है। इसके अलावा बोर्ड के अधिकारियों ने भी विराट को उनके कार्यकाल के लिए बाधाई दी है। पढें विस्तार से…..

Australia ने दूसरी पारी में बनाए 155 रन

england 3

Australia और England के बीच खेले जा रहे पांच मैंचों की Ashes Series का अंतिम मुकाबला होबार्ट में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 303 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 188 रनों पर ही सिमट गई। उसके बाद दूसरी पारी इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 155 रनों पर ही ढेर कर दिया। इंग्लैंड को जीत के लिए 271 रनों का लक्ष्य मिला है। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने शानदार शुरुआत की। पढ़ें विस्तार से…..

ICC Under-19 World Cup 2022: अंडर-19 में भारत ने की जीत के साथ शुरुआत

INDIA U 19
INDIA U 19

ICC Under-19 World Cup 2022 में भारत ने जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। भारत ने अपने पहले मैच में साउथ अफ्रीका को 45 रनों से हराकर जीत के साथ आगाज किया। विकी ओस्तवाल इस मैच के हीरो रहे। विकी ओस्तवाल ने 28 रन देकर 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। पहले मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान यश धुल की 82 रनों की शानदार पारी के बदौलत 232 रन बनाए। जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम 187 रनों पर ही सिमट गई। पढ़ें विस्तार से…..

Virat Kohli ने कप्तानी छोड़ने से पहले इस शख्स को दी थी जानकारी

virattoss

Virat Kohli ने 15 जनवरी को टेस्ट की कप्तानी छोड़कर सभी को चौका दिया। South Africa के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारने के बाद विराट ने बड़ा फैसला लेते हुए सोशल मीडिया पर ऐलान किया। विराट ने कप्तानी छोड़ने से पहले भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड को ये बात बताई थी। उसके बाद उन्होंने बीसीसीआई को इसकी जानकारी दी। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here