बेटी Vamika की फोटो वायरल होने पर आया पापा Virat Kohli का रिएक्शन, देखें पोस्ट

0
349
Virat Kohli
बेटी Vamika की फोटो वायरल होने पर आया पापा Virat Kohli रिएक्शन

हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी। जिस पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपना बयान जारी किया हैं, उन्होंने बेटी वामिका की फोटो वायरल नहीं करने की अपील की हैं।

Virat Kohli
Virat Kohli

Virat Kohli का आया रिएक्शन

विराट ने अपने इंटाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “हमारी बेटी की तस्वीर कल से वायरल हो रही हैं जिसे रविवार को स्टेडियम में क्लिक किया गया है वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है। बेटी की फोटो के लेकर हमारा फैसला पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें thankyou”।  

91592934 c315 4706 a750 e09958070c81

दरअसल रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे वनडे मैच के दौरान अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ स्टेडियम गई थी। जहां वह अपनी बेटी को गोद में लिए हुए दिखाई दीं।

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी वामिका कोहली (Vamika Kohli) हाल ही में एक साल की हुई हैं। 11 जनवरी 2021 में अनुष्का ने अपनी बेटी को जन्म दिया था। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं। दोनों बेटी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Virat Kohli

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही Team India के टेस्ट कप्तान Virat Kohli ने टेस्ट से कप्तानी छोड़ दिया है। साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट कोहली ने अब टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। विराट कोहली ने यह जानकारी ट्विटर पर दी थी। इसके बाद Anushka Sharma ने पति विराट के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट पोस्ट शेयर किया था। इस नोट में एक्ट्रेस ने महेंन्द्र सिंह धोनी से लेकर अपनी बेटी वामिका का भी जिक्र किया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here