Home Tags Virat kohli captaincy

Tag: virat kohli captaincy

Virat Kohli ने मुंबई के अलीबाग में खरीदा आलीशान बंगला, करोड़ों...

0
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने मुंबई के अलीबाग इलाके में आलीशान बंगला खरीदा है.

Happy Birthday Virat Kohli: मध्यप्रदेश के इस शहर से है विराट...

0
Happy Birthday Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली आज यानी 5 नवंबर को अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं।

बेटी Vamika की फोटो वायरल होने पर आया पापा Virat Kohli...

0
हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) के बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिस पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपना बयान जारी किया हैं

Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने पर Ranveer Singh बोले- ‘किंग हमेशा...

0
Virat Kohli ने इस्तीफा दे दिया है उनके अचानक इस फैसले से बॅालावुड में भी करारा झटका लगा हैं ऐसे में Ranveer Singh ने विराट कोहली के पोस्ट पर रिएक्शन दिया

Virat Kohli Anushka Sharma Anniversary: Virat और Anushka ने सोशल मीडिया...

0
Virat Kohli Anushka Sharma Anniversary: टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं। हाल का समय विराट के लिए अच्छा नहीं रहा। टी20 से कप्तानी छोड़ने के बाद उन्हें वनडे की टीम के कप्तानी से हटा दिया गया। विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल मैसेज लिखा।

Virat Kohli Anushka Sharma Anniversary: फैंस ने शेयर की शादी की...

0
Virat Kohli Anushka Sharma Anniversary: टीम इंडिया के कप्तान रहे विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज अपनी चौथी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। 'विरुष्का', जैसा कि उनके फैंस उन्हें प्यार से कहते हैं दुनिया भर में इस कपल को काफी पसंद किया जाता हैं। आज जैसा कि कपल अपनी सालगिरह मना रहा है ऐसे में प्रशंसक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं और उनकी इटली में हुई शादी के 'दिन शगना दा' पल को याद कर रहे हैं।

वानखेड़े में खत्म हो सकता है Virat Kohli के शतक का...

0
India और New Zealand के बीच कानपुर टेस्ट ड्रॉ होने के बाद दोनों टीमों की नजर मुंबई टेस्ट मैच पर है। 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा। इस टेस्ट में विराट कोहली वापसी करने जा रहे है। कोहली को पहले टेस्ट से आराम दिया गया था। अब विराट वापसी के लिए तैयार है। विराट पिछले दो सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगया है। ऐसे में फैंस को उनसे मुंबई में शतक की उम्मीद रहेगी।

जाने किसके कहने पर Virat Kohli ने छोड़ी T20 में भारतीय...

0
भारत के शानदार बल्लेबाज और टीम के कप्तान Virat Kohli ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट से लोगों को चौंका दिया। Virat ने T20 क्रिकेट से कप्तानी छोड़ने का फैसला ले लिया। जी हां विराट कोहली नें यह जानकारी खुद उन्होने अपने ट्वीटर अकाउंट से दिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!