Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने पर Ranveer Singh बोले- ‘किंग हमेशा किंग रहेगा’

0
326
Virat Kohli
Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने पर Ranveer Singh बोले- 'किंग हमेशा किंग रहेगा'

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस्तीफा दे दिया है उनके अचानक इस फैसले से बॅालावुड में भी करारा झटका लगा हैं। सेलेब्स लगातार रिएक्शन दे रहे हैं। ऐसे में अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने विराट कोहली द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर लिखा, ‘राजा, हमेशा राजा ही रहेगा।’ विराट के कप्तानी छोड़ने पर हर कोई हैरान हैं।

Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने पर Ranveer Singh बोले

बता दें कि विराट मे शनिवार को Team India के टेस्ट कप्तान Virat Kohli ने टेस्ट से कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था। साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट कोहली ने अब टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। विराट कोहली ने यह जानकारी ट्विटर पर दी थी। इससे पहले कोहली ने टी20 की कप्तानी छोड़ दी थी।

Ranveer Singh
Ranveer Singh

इससे पहले विराट कोहली ने 16 सितंबर को सोशल मीडिया के जरिए अपनी टी20 कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था। टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले विराट कोहली के इस फैसले से कई दिग्गज काफई हैरान रह गए थे, लेकिन कोहली ने मन बना लिया था और उन्होंने वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ दी थी, उनकी जगह रोहित शर्मा को नया कप्तान नियुक्त किया गया था।

विराट कोहली ने यह जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी। एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि बीते सात सालों में लगातार कड़ी मेहनत और हर रोज टीम को सही दिशा में पहुंचाने की कोशिश की है। मैंने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया है और कोई कसर नहीं छोड़ा है। लेकिन हर सफर में कहीं न कहीं जाकर रुकना होता है और मेरे लिए टेस्ट की कप्तानी को छोड़ना का सही वक्त यही है।

https://www.instagram.com/p/By02n_zhF9x/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5955ca62-8353-4288-aa35-ead28cfa4dfc

गौरतलब है कि रणवीर सिंह, विराट कोहली के बड़े फैन हैं। उन्होंने एक बार विराट के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था, जिससे सभी को पता चल गया था कि रणवीर विराट के कितने बड़े फैन है। पोस्ट के साथ रणवीर ने विराट के साथ अपनी फोटो भी शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, ‘बचपन से ही मैं क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। हमारी प्रिय टीम में मेरी बहुत भावनाएं जुड़ी हैं। हमेशा चाहता हूं और चाहता था कि हमारी टीम दुनिया की बेस्ट टीम बने।

83 movie
83 Box Office Collection

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करे तो रणवीर हाल ही में अपनी पत्नी दीपिका के साथ फिल्म 83 में नजर आएं थे जिसमें उन्होंने कपिल देव की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा रणवीर करण जौहर की फिल्म रॅाकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here