Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor फैट से हुईं फिट, तस्वीरें देखकर फैंस हुए दंग

0
389
Anshula Kapoor
Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor फैट से हुईं फिट

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन (Arjun Kapoor) कपूर की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल भाई अर्जुन कपूर की तरह अंशुला कपूर ने भी अपनी फिटनेस पर ध्‍यान देना शुरू कर दिया है। उन्‍होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वह फैट सी फिट नजर आ रही है। उनकी इस प्यारी सी तस्वीर देखकर सभी इम्प्रेस हो गए हैं।

Anshula Kapoor के फोटो पर कैटरीना कैफ ने किया कमेंट

बता दें कि अंशुला बोनी कपूर की पहली पत्‍नी की बेटी है। इन दिनों अंशुला अपनी हेल्‍थ पर काफी ध्यान दे रही है, क्योंकि वह काफी मोटी हो गई थी। अंशुला ने कड़ी मेहनत करके दिखा दिया है कि, जीवन में कुछ भी चीज कठिन नही हैं। उन्‍होंने अपने बॉडी शेप में आए चेंज की एक तस्वीर शेयर की है। अंशुला कपूर की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई हैl कई फैंस और कलाकार इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैंl इसपर कटरीना कैफ कैफ ने लिखा, ”देखो तुम को।” तो वहीं संजय कपूर ने लिखा है, ”वाह”।

फोटो में अंशुल लोवर और टीशर्ट पहनकर जमीन पर बैठी हैं, उन्होंने अपने फोन से ये फोटो क्लिक की है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ”अपना मेकअप उतारिए, बालों को लहराने दो, एक सांस लो, अपने आप को शीशे में देखो, क्या तुम खुद को पसंद कर रहे हो? क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं।” इस फोटो के बाद लोग अंशुला की तारिफ करते नही थक रहे हैं।

Anshula Kapoor
Anshula Kapoor

वहीं अंशुला के भाई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बात करें तो अर्जुन और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी को बॅालीवुड में हॅाट कपल के नाम से जाना जाता हैं। दोनों ही अपने रिश्ते में बहुत खुश हैं हाल ही में खबर फैली थी कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया हैं लेकिन यह खबर सच नही थी। बता दें कि इन सभी अफवाहों के बीच अर्जुन ने फुलस्टॅाप लगा दिया था। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here