निकाय चुनाव में धांधली के खिलाफ BJP का Bengal Bandh, रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन कर रहे हैं कार्यकर्ता

0
415
Bengal Bandh
Bengal Bandh

Bengal Bandh:पश्चिम बंगाल बीजेपी ने सोमवार को राज्य के निकाय चुनाव में कथित धांधली और हिंसा के खिलाफ राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है। जिसके बाद आज सुबह से ही बीजेपी कार्यकर्ता हुगली रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि भाजपा ने राज्य भर की 108 नगरपालिकाओं के चुनाव के दौरान सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के गुंडों पर कथित धांधली और विपक्षी पार्टी के सदस्यों पर हमले के विरोध में सोमवार को पश्चिम बंगाल में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है।

Bengal Bandh: इन लोगों को मिलेगी सेवाओं में छूट

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक के बंद से स्वास्थ्य सेवा, दूध आपूर्ति और मीडिया जैसी आवश्यक सेवाओं को छूट मिलेगी। उन्होंने कहा कि राज्य निकाय चिनावों में जो हुआ वह मतदान नहीं बल्कि लोकतंत्र का मजाक था। दक्षिण और उत्तर बंगाल की लगभग हर नगर पालिका में सत्ताधारी दल के गुंडों ने चुनाव को तमाशा बना दिया है।

download 1 20
Bengal Bandh

Bengal Bandh: समिक भट्टाचार्य ने चुनाव आयोग पर लगाया आरोप

समिक भट्टाचार्य ने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे कई एजेंटों और उम्मीदवारों को पीटा गया, लेकिन राज्य चुनाव आयोग ने आंखें मूंद लीं। उन्होंने दावा किया कि यहां तक ​​कि मतदाताओं और पत्रकारों के साथ भी मारपीट की गई। भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे और लोगों से बंद का पालन करने का आग्रह करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारे सांसद अर्जुन सिंह, सुकांत मजूमदार और दिलीप घोष को इधर-उधर नहीं जाने दिया गया। पूरी तरह से अराजकता है और संवैधानिक तंत्र ध्वस्त हो गया है। ऐसी स्थिति में, हमें बंद का आह्वान करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here