Home Tags Ranveer Singh age

Tag: Ranveer Singh age

Ranveer Singh-Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह लेंगे तलाक? वायरल ट्वीट देख...

0
Ranveer Singh-Deepika Padukone: बॅालीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं।

Ranveer Singh Statement: न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर ने दी सफाई,...

0
Ranveer Singh Statement: अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं

Bear Grylls के साथ कीड़े खाते नजर आए Ranveer Singh, वीडियो...

0
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो मैन वर्सेस वाइल्ड (Man vs Wild) में दिखाई देंगे।

एक बार फिर कार उड़ाते नजर आए Rohit Shetty-Ranveer Singh, यहां...

0
जब भी एक्शन फिल्मों की बात की जाती है तो सबसे पहला नाम रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का ही आता है। फिल्म निर्माता ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Jayeshbhai Jordaar Twitter Review: दर्शकों को पसंद नहीं आई रणवीर सिंह...

0
Jayeshbhai Jordaar Twitter review: रणवीर सिंह और शालिनी पांडे अभिनीत जयेशभाई जोरदार आज यानी 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है

Cirkus: Ranveer Singh की 11 साल के करियर में पहली कॉमेडी...

0
Cirkus: रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म सरकस (Cirkus) के इस क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है।

‘Jayeshbhai Jordaar’ का टाइटल ट्रैक आउट, Ranveer Singh की कॅामेडी से...

0
Ranveer Singh इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर चर्चा में बने हुए है वहीं इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो गया है

रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी Ranveer Singh की फिल्म...

0
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है।

आलिया और रणवीर सिंह की ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’...

0
Alia Bhatt और Ranveer Singh काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म रॅाकी और रानी की प्रेम कहानी Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)  को लेकर चर्चा में बने हुए हैं

Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ इस दिन से OTT पर होगी...

0
Ranveer Singh की फिल्म 83 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॅार्म नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार में स्ट्रीम की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक फिल्म 18 या 25 फरवरी को OTTपर रिलीज की जाएगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!