Ranveer Singh Statement: न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर ने दी सफाई, कही बड़ी बात

0
70
Ranveer Singh
Ranveer Singh Statement

Ranveer Singh Statement: अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं अब एक्टर ने इन तस्वीरों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। रणवीर सिंह ने अपने बयान में कहा कि, ‘उनकी तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई है।’

Ranveer Singh Statement: रणवीर सिंह का बयान

रणवीर सिंह ने अपने बयान में कहा कि उनकी तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई है। किसी ने फोटो को मोर्फ किया है। आगे उन्होंने कहा है कि, ‘वो उस तरह से शूट नहीं किया गया था जैसा दिखाया जा रहा है।’ बता दें कि रणवीर का न्यूड फोटोशूट वायरल होने के ठीक बाद अभिनेता के खिलाफ उनकी अश्लील तस्वीरों के माध्यम से महिलाओं की भावनाओं को आहत करने के लिए एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 26 जुलाई को मुंबई पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ अश्लीलता के आरोप में शिकायत दर्ज की थी।

Ranveer Singh
Ranveer Singh

इससे पहले एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने रणवीर की तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए पूछा था कि क्या यह फोटोशूट रणवीर की जगह किसी फीमेल एक्टर ने किया होता तो क्या यही रिएक्शन होता? उन्होंने ट्वीट किया था, ‘रणवीर सिंह के नए फोटोशूट के साथ इंटरनेट पर धूम मच गई और कॉमेंट्स की बरसात होने लगी। बस सोच रही थी कि अगर वह एक महिला होती तो क्या उसे तारीफें समान मिलतीं।

WhatsApp Image 2022 07 28 at 5.20.56 PM

इस बीच रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में वो दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ जया बच्चन, आलिया भट्ट और शबाना आजमी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

Ranveer Singh: फोटोशूट के बाद रणवीर सिंह के ख‍िलाफ पुलिस में श‍िकायत दर्ज, महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट की गोद भराई की तैयारियां शुरू, करीना और करिश्मा से लेकर शामिल होंगे ये मेहमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here