Home Tags Ranveer singh first movie list

Tag: ranveer singh first movie list

Ranveer Singh Statement: न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर ने दी सफाई,...

0
Ranveer Singh Statement: अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं

Bear Grylls के साथ कीड़े खाते नजर आए Ranveer Singh, वीडियो...

0
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो मैन वर्सेस वाइल्ड (Man vs Wild) में दिखाई देंगे।

Cirkus: Ranveer Singh की 11 साल के करियर में पहली कॉमेडी...

0
Cirkus: रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म सरकस (Cirkus) के इस क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है।

Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ इस दिन से OTT पर होगी...

0
Ranveer Singh की फिल्म 83 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॅार्म नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार में स्ट्रीम की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक फिल्म 18 या 25 फरवरी को OTTपर रिलीज की जाएगी।

Ranveer Singh की फिल्म 83 Box Office पर हो रही है...

0
Ranveer Singh की Film 83 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म समीक्षकों ने कहा था कि बहुत ही शानदार रिसपॉन्स करेगी।

83 Box Office Collection: Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ ने 2...

0
अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म '83' 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म ’83’ का पहला गाना...

0
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 का पहला गाना, लहर दो आज रिलीज़ हो गया हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्व कप जीत पर आधारित है। लहर दो गाने में जीतने के हौंसले को दिखाया गया हैं।  

Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म “83” का ट्रेलर आउट,...

0
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो गया। इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। दर्शकों की बेचैनी को देखते हुए मेकर्स ने 29 नवंबर को ट्रेलर को Reliance Entertainment के YouTube चैनल पर रिलीज कर दिया है। भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित यह फिल्म उन असली हीरों के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने देश के सपने को साकार किया था। ट्रेलर देशभक्ति से सराभोर करने वाला है। रणवीर सिंह के साथ पूरे क्रिकेट टीम का जोश देख फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर और बढ़ गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!