Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म ’83’ का पहला गाना ‘Lehra Do’ आउट, सुनकर हो जाएंगे इमोशनल

0
382
Ranveer Singh
Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ इस दिन से OTT पर होगी स्ट्रीम

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 का पहला गाना लहरा दो आज रिलीज़ हो गया हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्व कप जीत पर आधारित है। लहरा दो गाने में जीतने के हौंसले को दिखाया गया हैं।  

लहरा दो गाना आपको इमोशनल कर देगा

रणवीर सिंह ने 83 ट्रेलर से सभी को प्रभावित किया। फिल्म का पहला गाना लहरा दो इमोशन्स से भरा है। फिल्म में रणवीर की पत्नी और मां के रूप में दीपिका पादुकोण और नीना सिंह उनका समर्थन करते हैं।

https://www.instagram.com/p/CW5MWSUFa9_/

लहर दो गाने को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, “गियर अप फॉर ग्लोरी! #LehraDo गाना अभी जारी है – लिंक इन बायो 83 सिनेमाघरों में 24 दिसंबर, 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ हो रहा है। 3डी में भी ThisIs83 (sic)।”

https://www.instagram.com/p/CXIpuVMsmBG/

फिल्म के बारे में

फिल्म 83 में रणवीर सिंह, भारत के सुपरहीरो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। उनके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म “83” का ट्रेलर आउट, असल कहानी पर आधारित है फिल्म

Deepika Padukone ने की Ranveer Singh की ताऱीफ, शेयर किया हसबैंड एप्रिसिएशन पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here