‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के सेट से Kartik Aaryan का लुक आया सामने, तांत्रिक के अवतार में नजर आए एक्टर

0
422
Kartik Aaryan
‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के सेट से Kartik Aaryan का लुक आया सामने (photo by viral bhyani instagram)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। कार्तिक अभी इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच फिल्म के सेट से उनका लुक सामने आया है जिसमें एक्टर तांत्रिक के अवतार में नजर आ रहे हैं। फोटो में कार्तिक काले रंग का प्रिंटेड कुर्ता और धोती पहने दिखाई दे रहें है, इसी के साथ कार्तिक के हाथ और गले में रुद्राक्ष की मालाएं नजर आ रहीं हैं। फैंस इस फोटो पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं।

Kartik Aaryan बने तांत्रिक

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवानी (Kiara Advani) और तब्बू भी नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी नें किया है। जब से कार्तिक आर्यन के लीड रोल वाली फिल्म की घोषणा हुई है तभी से फैंस इसे लेकर एक्साइटेड हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का एक मोशन पोस्टर (Motion Poster) भी रिलीज किया गया था।

Kartik Aryan

बता दें कि ‘भूल भुलैया-2’ अपने पहले ही चुनी गई डेट यानी 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी ट्रेट एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी थी, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि इस फिल्म की डेट में कोई बदलाव नहीं होगा।

https://www.instagram.com/p/CZjizw2qFvO/?utm_source=ig_embed&ig_rid=92de39cc-e1c6-4f12-94bc-dacba015643c

फिल्म अक्षय कुमार की भूल भुलैया का दूसरा पार्ट है। कार्तिक भी इस फिल्म में अक्षय कुमार के ड्रेसिंग सेंस में नजर आने वाले हैं। हांलाकि इस फिल्म में कार्तिक का रोल कुछ अलग होगा। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग काफी लंबे समय से चल रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here