Home Tags 83 film

Tag: 83 film

Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ इस दिन से OTT पर होगी...

0
Ranveer Singh की फिल्म 83 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॅार्म नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार में स्ट्रीम की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक फिल्म 18 या 25 फरवरी को OTTपर रिलीज की जाएगी।

कबीर खान का बड़ा बयान, Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ OTT...

0
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है। लोगों को फिल्म में रणवीर सिंह का परफॉर्मेंस पसंद आया

Ranveer Singh की फिल्म 83 Box Office पर हो रही है...

0
Ranveer Singh की Film 83 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म समीक्षकों ने कहा था कि बहुत ही शानदार रिसपॉन्स करेगी।

83 Box Office Collection: Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ ने 2...

0
अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म '83' 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Cricket News Updates: Team India के उपकप्तान KL Rahul ने पांच...

0
Team India के नए उपकप्तान KL Rahul ने शुक्रवार को संकेत दिया कि South Africa के खिलाफ पहले टेस्ट में पांच गेंदबाजों के साथ उतरेगी। लेकिन बल्लेबाजी लाइन अप में पांचवे नंबर के लिए किसे प्लेइंग में रखा जाएगा यह मुश्किल फैसला होगा। अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर में से फैसला करना तोथा कठिन है।  रविवार 26 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट में खेला जाएगा। इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

Ranveer Singh की फिल्म “83” के रिलीज होते ही मचा बवाल,...

0
बॅालीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म '83' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है लेकिन दूसरी ओर फिल्म 83 को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है

83 World Cup Inside Story: कैसे बदली थी Team India की...

0
83 World Cup: भारत के लिए 1983 ऐसा साल रहा था जहां से भारत में क्रिकेट का एक तरह से नया जन्म हुआ था। साल 1983 की विश्वकप जीत को लगभग 40 साल होने को हैं लेकिन..

दिल्ली वालों के लिए Ranveer Singh की फिल्म “83” को लेकर...

0
अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि फिल्म "83" को दिल्ली में टैक्स फ्री घोषित किया गया हैं।

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में “83” स्टार्स Ranveer Singh...

0
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) अपनी फिल्म 83 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में 83 को प्रमोट करने के लिए फिल्म के सभी स्टार्स के साथ कपिल देव (Kapil Dev) और उनकी पत्नी रोमी (Romi) सऊदी अरब के शो में शिरकत करने पहुंचे। उनकी कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं रेड सी फिल्म फेस्टिवल में रणवीर, दीपिका ने कपिल देव, रोमी के साथ पोज दिया।

धोखाधड़ी के आरोप में Deepika Padukone समेत फिल्म “83” के मेकर्स...

0
रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 पर रिलीज से पहले ही धोखाधड़ी का आरोप लगाया हैं बता दें कि एक फाइनेंसर ने मुंबई में अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में 83 फिल्म निर्माताओं और दीपिका पादुकोण के खिलाफ मामला दर्ज करवाया हैं। एफजेडई ने शिकायत के माध्यम से भारतीय दंड संहिता की धारा 405, 406 (आपराधिक विश्वासघात), 415, 418, 420 (धोखाधड़ी) और 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत कथित रूप से अपराध करने के लिए सभी आरोपियों के खिलाफ प्रक्रिया जारी करने की मांग की है। फ्यूचर रिसोर्सेज एफजेडई ने दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म निर्माताओं साजिद नंदियाडवाला और कबीर खान, फैंटम फिल्मों और चार अन्य को भी आरोपी बताया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!