83 Box Office Collection: Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ ने 2 दिन में कमाए करीब 31 करोड़ रुपए

0
340
Pushpa Vs 83
Pushpa Vs 83

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म ’83’ 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म रिलीज के दूसरे दिन करीब 16 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रहा। जिसके बाद 83 का कुल कलेक्शन अब 31 करोड़ के करीब हो गया है। बता दें कि दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म क्रिकेट के 1983 विश्व कप पर आधारित है।

Ranveer Singh की फिल्म दूसरे दिन कमाए 16 करोड़ रुपए

Ranveer Singh और दीपिका पादुकोण स्टारर 83 साल कील बड़ी फिल्मों में से एक है, जो शुक्रवार, 24 दिसंबर को 14-15 करोड़ रुपये के कमाने में कामयाब रही। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे दिन फिल्म ने करीब 16 करोड़ की कमाई की। पहले दिन यानी ओपनिंग-डे पर फिल्म ने करीब 15 करोड़ रुपए की कमाई की थी। जिसके बाद फिल्म ने 2 दिन में करीब 31 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

Deepika Padukone
Ranveer Singh

फिल्म के बारे में

83 का निर्देशन कबीर खान ने किया है, और इसका निर्माण दीपिका पादुकोण, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है। फिल्म 83 में Ranveer Singh भारत के सुपरहीरो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी अहम में हैं। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में है। बता दें कि फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में हिट रही।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here