Home Tags Ranveer singh mother birthday party

Tag: ranveer singh mother birthday party

Cirkus: Ranveer Singh की 11 साल के करियर में पहली कॉमेडी...

0
Cirkus: रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म सरकस (Cirkus) के इस क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है।

Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने पर Ranveer Singh बोले- ‘किंग हमेशा...

0
Virat Kohli ने इस्तीफा दे दिया है उनके अचानक इस फैसले से बॅालावुड में भी करारा झटका लगा हैं ऐसे में Ranveer Singh ने विराट कोहली के पोस्ट पर रिएक्शन दिया

Ranveer Singh की फिल्म 83 Box Office पर हो रही है...

0
Ranveer Singh की Film 83 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म समीक्षकों ने कहा था कि बहुत ही शानदार रिसपॉन्स करेगी।

83 Box Office Collection: Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ ने 2...

0
अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म '83' 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म ’83’ का पहला गाना...

0
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 का पहला गाना, लहर दो आज रिलीज़ हो गया हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्व कप जीत पर आधारित है। लहर दो गाने में जीतने के हौंसले को दिखाया गया हैं।  

Deepika Padukone ने की Ranveer Singh की ताऱीफ, शेयर किया हसबैंड...

0
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने रणवीर की जमकर तारीफ की हैं। इंस्टाग्राम में पोस्ट शेयर करते हुए#HusbandAppreciationPost किया है। जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह को प्यार करने की एक औऱ वजह बताई हैं। बता दें कि फिल्म 83 में दोनों एक साथ दिखाई देंगे।

Ranveer Singh और Alia Bhatt के साथ दिल्ली में सर्दी एन्जॉय...

0
करण जौहर, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। दिल्ली में तीनों सरदी एन्जॉय कर रहे हैं। करण ने रणवीर और आलिया के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्हें दिल्ली में नाइट आउट करने का फुल आनंद लेते हुए देखा जा सकता हैं।

मां के बर्थडे पर रणबीर सिंह ने किया गजब का डांस,...

रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी की चर्चा बॉलीवुड से लेकर आम जनता करती रहती है। फैंस हो या बी-...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!