Ranveer Singh की फिल्म 83 Box Office पर हो रही है फेल, 4 दिन में 54.29 की कमाई

0
494
Ranveer Singh Film 83 Box Office Collection
Ranveer Singh Film 83 Box Office Collection

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 (Film 83) 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म का ट्रेलर और कहानी देखने के बाद फिल्म समीक्षकों ने कहा था कि बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स करेगी। फिल्म की कमाई भी धमाकेदार करती लेकिन इस पर ओमिक्रॉन का ग्रहण लग गया है। फिल्म 83 अब तक 54.29 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Ranveer Singh की फिल्म Box Office पर पड़ रही है फीकी

Ranveer Singh
Ranveer Singh

इसने शुक्रवार को 12.64 करोड़ से ओपनिंग के बाद शनिवार को 16.95 करोड़ और रविवार को 17.41 करोड़ का कलेक्शन किया था, जिसके बाद सोमवार को फिल्म के इस बॉक्स ऑफिस आंकड़े में 10 करोड़ का अंतर नजर आया। सोमवार को 83 ने 7.29 करोड़ का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर किसी तरह फिल्म ने हाफ सेंचुरी मार दी है।

ट्रेड एनालिस्टों कहना है कि 83 पर कमाई का कोई असर नहीं होता। ओमिक्रॉन के कारण फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। वरना इस साल की यह सबसे हिट फिल्म होती। बता दें कि 83 की कमाई को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने जर्सी की रिलीज डेट को टाल दिया है।

Ranveer Singh और दीपिका पादुकोण स्टारर 83 साल कील बड़ी फिल्मों में से एक है, जो अच्छी कमाई करते करते रह गई। फिल्म का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर कोई खराब नहीं है लेकिन उम्मीदों के अनुसार कमाई नहीं कर रही है।

Ranveer Singh की फिल्म के बारे में

 Ranveer Singh
Ranveer Singh

83 का निर्देशन कबीर खान ने किया है, और इसका निर्माण दीपिका पादुकोण, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है। फिल्म 83 में Ranveer Singh भारत के सुपरहीरो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी अहम में हैं। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में है। बता दें कि फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में हिट रही।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here