Deepika Padukone ने की Ranveer Singh की ताऱीफ, शेयर किया हसबैंड एप्रिसिएशन पोस्ट

0
333
RANVEER SINGH
Deepika Padukone ने की Ranveer Singh की ताऱीफ, शेयर किया हसबैंड एप्रिसिएशन पोस्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने रणवीर की जमकर तारीफ की हैं। इंस्टाग्राम में दीपिका ने #HusbandAppreciationPost किया है। जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह को प्यार करने की एक औऱ वजह बताई हैं। बता दें कि फिल्म 83 में दोनों एक साथ दिखाई देंगे।

उनकी पोस्ट पर एक नजर:

deepika

दीपिका पादुकोण ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, “Nothing is more attractive than a man who teaches you things without making you feel like you’re dumb for not knowing it already,” मतलब की उस एक आदमी से ज्यादा आकर्षक कुछ नहीं है जो आपको बिना ये महसूस कराए चीजें सिखाएं कि आपको ये नहीं आता है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाने के लिए देहरादून में थे। यह जोड़ी अब अपनी अगली रिलीज 83 का इंतजार कर रही है।

https://www.instagram.com/p/CWXdnJrLXHw/

फिल्म 83 में आएंगे नजर

कबीर खान की अगली फिल्म 83 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे। जहां रणवीर ने क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की भूमिका निभाई है, वहीं दीपिका ने उनकी पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभाई है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क, ताहिर राज भसीन और हार्डी संधू भी हैं।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म “83” का ट्रेलर आउट, असल कहानी पर आधारित है फिल्म

Ranveer Singh ने Deepika Padukone के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, लुटाया जमकर प्यार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here