Home Tags 14 Years Of Deepika Padukone

Tag: 14 Years Of Deepika Padukone

Happy Birthday Deepika Padukone: एक्टिंग से पहले बैटमिंटन खेल चुकी हैं...

0
Happy Birthday Deepika Padukone: बॅालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज जन्मदिन है दीपिका ने कई सारी हिट फिल्में की है हॅालीवुड में भीपहचान बना चुकी है

83 प्रीमियर में Deepika Padukone का दिखा ग्लैमरस लुक, पति Ranveer...

0
Deepika Padukone अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चे में बनी हुई हैं फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम लगी हुई हैं हाल ही अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनीतस्वीरें पोस्ट की है

Deepika Padukone और Prabhas ने शुरू की नाग अश्विन के प्रोजेक्ट...

0
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास (Prabhas) ने अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग शुरू कर दी है नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म का नाम कश्मीर इस साइंस फिक्शन है। व्याजंथी मूवीज ने ट्विटर पर फिल्म सेट्स से एक खास वीडियो शेयर किया। वीडियो में प्रभास और दीपिका पादुकोण हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उनके चेहरे नजर नहीं आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

धोखाधड़ी के आरोप में Deepika Padukone समेत फिल्म “83” के मेकर्स...

0
रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 पर रिलीज से पहले ही धोखाधड़ी का आरोप लगाया हैं बता दें कि एक फाइनेंसर ने मुंबई में अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में 83 फिल्म निर्माताओं और दीपिका पादुकोण के खिलाफ मामला दर्ज करवाया हैं। एफजेडई ने शिकायत के माध्यम से भारतीय दंड संहिता की धारा 405, 406 (आपराधिक विश्वासघात), 415, 418, 420 (धोखाधड़ी) और 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत कथित रूप से अपराध करने के लिए सभी आरोपियों के खिलाफ प्रक्रिया जारी करने की मांग की है। फ्यूचर रिसोर्सेज एफजेडई ने दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म निर्माताओं साजिद नंदियाडवाला और कबीर खान, फैंटम फिल्मों और चार अन्य को भी आरोपी बताया है।

Deepika Padukone ने की Ranveer Singh की ताऱीफ, शेयर किया हसबैंड...

0
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने रणवीर की जमकर तारीफ की हैं। इंस्टाग्राम में पोस्ट शेयर करते हुए#HusbandAppreciationPost किया है। जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह को प्यार करने की एक औऱ वजह बताई हैं। बता दें कि फिल्म 83 में दोनों एक साथ दिखाई देंगे।

Ranveer Singh ने Deepika Padukone के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें,...

0
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone) अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। जिस वजह से वह लाइमलाइट में बने रहते है। हाल ही में दीपिका ने रणवीर के साथ एक फोटो शेयर की है जिसपर फैंस जमकर प्यार लूटा रहें है। बता दें कि दीपिका और रणवीर 14 नवंबर को दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) की शादी की सालगिरह थी। दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी। जिसके बाद आज दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि यह जोड़ा पहाड़ों में कुछ समय बिताने के लिए उत्तराखंड गया था। रणवीर ने अब कई तस्वीरें साझा की हैं कि कैसे उन्होंने अपना मिनी-वेकेशन बिताया।

Om Shanti Om के 14 साल पूरे, Deepika Padukone ने इसी...

0
फिल्म फराह खान के निर्देशन में बनी थी। इसमें किरन खेर ने भी अहम भूमिका निभाई थी। दीपिका की पहली फिल्म ही इतनी हिट रही की आज भी उन्हें याद किया जाता है। यहां से दीपिका अपने करियर में आगे बढ़ने लगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!