Ranveer Singh और Alia Bhatt के साथ दिल्ली में सर्दी एन्जॉय कर रहे हैं Karan Johar, देखें तस्वीरें

0
437
Ranveer Singh
Ranveer Singh और Alia Bhatt के साथ दिल्ली में सर्दी एन्जॉय कर रहे हैं Karan Johar, देखें तस्वीरें

करण जौहर, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। दिल्ली में तीनों सरदी एन्जॉय कर रहे हैं। करण ने रणवीर और आलिया के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्हें दिल्ली में नाइट आउट करने का फुल आनंद लेते हुए देखा जा सकता हैं।

https://www.instagram.com/p/CXBv6bHPqZc/?utm_source=ig_embed&ig_rid=16ce44d7-ecb5-455a-84a9-057e2f0cb9c6

दिल्ली में रॉकी और रानी

हाल ही में, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को कुतुब मीनार में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए देखा गया था। शुक्रवार को, करण जौहर ने रणवीर और आलिया के साथ उनकी दिल्ली नाइट आउट की तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन में लिखा “रॉकी ​​एंड रानी ऑन नाइट आउट”

https://www.instagram.com/p/CWJHPQDh4Pe/?utm_source=ig_embed&ig_rid=410aafd3-eef4-40cd-808c-874e938fddce

कुतुब मीनार में रणवीर और आलिया की शूटिंग

करण जौहर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से डेली अपडेट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों में रणवीर सिंह सफेद रंग के रेट्रो आउटफिट में दिख रहे थे, जबकि आलिया भट्ट ने सफेद फूलों की साड़ी पहनी हुई थी। करण, रणवीर और आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती कर रहे हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आज़मी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

https://www.instagram.com/p/CW0INZ5vnPZ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=75a3fd6a-1646-4def-9ef6-56e646b6092f

टीम ने 50 दिन की शूटिंग पूरी कर ली है

आपको बता दें कि टीम ने 50 दिन की शूटिंग पूरी कर ली है। आलिया ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें आलिया हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। और पीछे से रणवीर सिंह को पकड़े हुए नजर आ रही है इस सीन ने जया बच्चन की फिल्म कभी खुशी कभी गम के सीन की याद दिला दी। जिसमें जया पूजा की थाली लिए हुए दिखाई दी थी। रणवीर ने भी फिल्म पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि ‘इसे ​​कहते हैं फुल एंटरटेनमेंट का धमाका! हम आपके पास परिवार के संस्कार के साथ अपने दिलों में प्यार लेकर आ रहे हैं। #RockyAurRaniKiPremKahani 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है! #आरआरकेपीके।”

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की रिलीज डेट आई सामने, देखने को मिलेगी दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री

Alia Bhatt, Ranveer Singh ने ब्राउन मुंडे गाने पर किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here