होम मनोरंजन Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki...

Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की रिलीज डेट आई सामने, देखने को मिलेगी दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने करण जौहर द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी हैं। बता दें कि फिल्म 10 फरवरी, 2023 को स्क्रीन पर आएगी। घोषणा के साथ एक वीडियो भी था, जिसमें कुछ पर्दे के पीछे की क्लिप का असेंबल दिखाया गया था।

आलिया ने किया रिलीज डेट का ऐलान

आलिया ने रिलीज की जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा कि, “इसे संगीत, नृत्य, कलाकारों की टुकड़ी, नाटक की एक धार और ढेर सारा प्यार सिर्फ आपके लिए लोड करना! #RockyAurRaniKiPremKahani 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है! इस कहानी को पूरा करने के लिए मिलते हैं।”

टीम ने 50 दिन की शूटिंग पूरी कर ली है

आपको बता दें कि टीम ने 50 दिन की शूटिंग पूरी कर ली है। वीडियो में, आलिया हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। और पीछे से रणवीर सिंह को पकड़े हुए नजर आ रही है इस सीन ने जया बच्चन की फिल्म कभी खुशी कभी गम के सीन की याद दिला दी। जिसमें जया पूजा की थाली लिए हुए दिखाई दी थी। रणवीर ने भी फिल्म पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि ‘इसे ​​कहते हैं फुल एंटरटेनमेंट का धमाका! हम आपके पास परिवार के संस्कार के साथ अपने दिलों में प्यार लेकर आ रहे हैं। #RockyAurRaniKiPremKahani 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है! #आरआरकेपीके।”

धर्मेंद्र ने की थी रणवीर सिंह की तारीफ

धर्मेंद्र ने इससे पहले रणवीर सिंह की तारीफ की थी। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “रणवीर अपनी सभी फिल्मों में बहुत स्वाभाविक दिखते हैं। बड़ा ही प्यारा लड़का है। जब भी हम किसी समारोह में एक-दूसरे से टकराते हैं, वो आके मेरे पास बैठा जाता है। इसी तरह, आलिया भी अपने काम में शानदार हैं, ”उन्होंने कहा। फिल्म की घोषणा रणवीर सिंह के जन्मदिन पर की गई थी।

यह भी पढ़ें: ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ में 9 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे Farah Khan और Karan Johar

Alia Bhatt, Ranveer Singh ने ब्राउन मुंडे गाने पर किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Up News: Ballia में 3 हजार लोगों ने अपना राशन कार्ड किया सरेंडर, जानें क्या है कारण?

Up News: यूपी के बलिया (Ballia) में अब तक तीन हजार लोग अपना राशन कार्ड सरेंडर कर चुके हैं। जिसमें से 49 लोग अंत्योदय कार्ड धारक है।

Amazon Prime Video पर आएगी टाइगर श्रॉफ की ‘Heropanti 2’, जानें रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंति 2 को लेकर चर्चा में बने हुए है ये फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी

APN News Live Updates: महाराष्ट्र के पालघर में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, राहत और बचाव कार्य जारी

APN News Live Updates: महाराष्ट्र के पालघर में आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। पालघर के वाघोबा घाट के पास सड़क किनारे एक बस खाई में गिर गई जिससे 15 यात्री घायल हो गए।

Petrol Diesel Prices: 27 मई को कितना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल? यहां पढ़ें आपके शहर में क्‍या है Rate?

Petrol Diesel Prices: ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने आज 27 मई के लिए ताजे पेट्रोल और डीजल के रेट जारी कर दिए हैं।

एपीएन विशेष

00:03:47
00:01:26

UP News: नाबालिग का पहले कराया धर्म परिवर्तन, फिर पढ़वाया निकाह, घरवालों ने बजरंगदल के साथ मिलकर किया हंगामा

UP News: कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र में एक परिवार ने 16 वर्षीय बेटे का बहला फुसलाकर धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया है।

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से BJP सांसद अर्जुन सिंह ने थामा TMC का दामन

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने फिर से टीएमसी का दामन थाम लिया है। तीन साल बाद अर्जुन सिंह ने घर वापसी की है।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
afp footer code starts here