Home Tags Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

Tag: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

आलिया और रणवीर सिंह की ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’...

0
Alia Bhatt और Ranveer Singh काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म रॅाकी और रानी की प्रेम कहानी Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)  को लेकर चर्चा में बने हुए हैं

Ranveer Singh और Alia Bhatt के साथ दिल्ली में सर्दी एन्जॉय...

0
करण जौहर, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। दिल्ली में तीनों सरदी एन्जॉय कर रहे हैं। करण ने रणवीर और आलिया के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्हें दिल्ली में नाइट आउट करने का फुल आनंद लेते हुए देखा जा सकता हैं।

Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म ‘Rocky Aur Rani...

0
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने करण जौहर द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी हैं। बता दें कि फिल्म 10 फरवरी, 2023 को स्क्रीन पर आएगी। घोषणा के साथ एक वीडियो भी था, जिसमें कुछ पर्दे के पीछे की क्लिप का असेंबल दिखाया गया था।

‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ में 9 साल बाद फिर...

0
फराह खान (Farah Khan) और करण जौहर (Karan Johar) बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। दोनों खास बॉन्ड शेयर करते हैं। और दोनों के काफी अच्छे संबंध हैं जिसे हर कोई जानता हैं। फराह ने पहली बार करण की पहली फिल्म कुछ कुछ होता है में काम किया, जिसमें शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल के साथ गानों को कोरियोग्राफ किया था। करण के साथ फराह की आखिरी फिल्म 2012 में रिलीज हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!