‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ में 9 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे Farah Khan और Karan Johar

0
390
karan johar
'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani' में 9 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे Farah Khan और Karan Johar

फराह खान (Farah Khan) और करण जौहर (Karan Johar) बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। दोनों खास बॉन्ड शेयर करते हैं। और दोनों के काफी अच्छे संबंध हैं जिसे हर कोई जानता हैं। फराह ने पहली बार करण की पहली फिल्म कुछ कुछ होता है में काम किया, जिसमें शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल के साथ गानों को कोरियोग्राफ किया था। करण के साथ फराह की आखिरी फिल्म 2012 में रिलीज हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर थी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में फिर से काम करने के लिए तैयार हैं

अब, नौ साल के अंतराल के बाद फराह खान करण जौहर के साथ अपने अगले निर्देशन प्रोजेक्ट, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में फिर से काम करने के लिए तैयार हैं। जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस रीयूनियन के बारे में बात करते हुए फराह ने कहा “मैं उन गानों को लेकर बेहद चूजी रही हूं, जिन्हें मैं कोरियोग्राफ करती हूं। लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो खास होते हैं और काम से परे होते हैं। करण वह है जो मेरे दिल में उस जगह को रखता है। तो हां, मैं वापस आकर उनकी अगली फिल्म के लिए गाने करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

बता दें कि फराह ने हाल ही में सूर्यवंशी के लिए टिप टिप गानों को कोरियोग्राफ किया, जो मोहरा (1994) से टिप टिप बरसा पानी का था। जबकि नए गानें में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार है, पहले अक्षय को रवीना टंडन के साथ देखा गया था। उसी के बारे में बोलते हुए, IndiaToday.in के साथ एक इंटरव्यू में, फराह ने कहा, “मैं अपने गानों को खुद चुनती हूं। रोहित शेट्टी के साथ मेरा जुड़ाव था यही वजह है कि मैंने ये गाना किया।

यह भी पढ़ें: Karan Johar ने की अपनी पहली एक्शन फिल्म ‘Yodha’ की अनाउंसमेंट, Sidharth Malhotra का दिखेगा दमदार लुक

Shahid Kapoor की फिल्म ‘Jersey’ का नया पोस्टर आउट, इस तारीख को रिलीज होगा ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here