Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor की फिल्म ‘Chandigarh Kare Aashiqui’ रिलीज, एक्टर अर्जुन कपूर ने कहा- शानदार मूवी

0
598
Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor की फिल्म ‘Chandigarh Kare Aashiqui’ रिलीज

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vani Kapoor) की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) आज 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छी खासी रिव्यू मिल रही है। हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी इस फिल्म का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फिल्म के बारे में बताया हैं।

अर्जुन कपूर ने चंडीगढ़ करे आशिकी को कहा शानदार

फुल रोमांस को दिखाने वाले चंडीगढ़ करे आशिकी को दर्शकों द्वारा ट्विटर पर खूब प्यार मिल रहा हैं। अब, अर्जुन कपूर ने भी आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म की समीक्षा की है और इसे एक शानदार छोटा फिल्म बताया हैं।

ayushman

अभिनेता ने लिखा, “इस टीम ने इस फिल्म को कितनी ईमानदारी के साथ बनाया हैं फिल्म छोटा और काफी शानदार हैं फिल्म हमें आराम क्षेत्र से बाहर निकालती है वाणी और आयुष्मान एक-दूसरे से अलग हटकर एक साथ शानदार रोल निभाए हैं यह फिल्म प्यार करने वाला है… @ayushmannk @gattukapoor @pragyakapoor_ @_vaanikapoor_ @tseriesfilms (sic)।” चंडीगढ़ करे आशिकी एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट, आयुष्मान और एक ट्रांस महिला के बीच एक प्रेम कहानी है।

आयुष्मान ने कहा मुझे ऐसी फिल्में करना पसंद है जो लोगों को असहज कर दें

आजतक को दिए एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान खुराना ने कहा, मुझे सामान्य चीजें करना पसंद नहीं है क्योंकि वे सभी लोग करते हैं। यदि आप अपने फिल्म के माध्यम से किसी को शिक्षा दे सकते हैं तो मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। मुझे ऐसी फिल्में करना पसंद है जो लोगों को असहज करती हैं। साथ ही, मेरी फिल्मों में ज्यादातर मध्यम वर्ग के परिवार होते हैं। फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के कलाकारों की बात करे तो इसमें अभिषेक बजाज, कंवलजीत सिंह, गौरव शर्मा, गौतम शर्मा, योगराज सिंह और अंजन श्रीवास्तव शामिल हैं।

KRK ने बताया था सॉफ्ट पोर्न फिल्म

जैसा कि सभी जानते है आयुष्मान को नए-नए कॉन्सेप्ट चुनने के लिए जाना जाता है, और उनकी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में कुछ बोल्ड दृश्य दिखाए गए हैं। जिस वजह से केआरके ने इसे सॉफ्ट पोर्न फिल्म बताया था केआरके ने ट्विटर पर फिल्म को ट्रोल करते हुए लिखा था कि, ‘क्या आप सॉफ्ट पोर्न फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी थिएटर में देखेंगे?’ इसके अलावा उन्होनें पोल के नतीजे दिखाते हुए फिल्म को ट्रोल भी किया था उन्होंने आगे लिखा था कि ‘रिजल्ट- 35% लोग ‘सॉफ्ट पोर्न फिल्म’ चंडीगढ़ करे आशिकी देखना चाहते हैं। मतलब फिल्म पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रहेगी।

यह भी पढ़ें: KRK ने Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor की फिल्म ‘Chandigarh Kare Aashiqui’ को किया ट्रोल, बताया सॉफ्ट पोर्न फिल्म

धोखाधड़ी के आरोप में Deepika Padukone समेत फिल्म “83” के मेकर्स के खिलाफ मामला दर्ज, जानें पूरा मामला

https://youtu.be/tIXfexf-BUc

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here