Home Tags Vani Kapoor film

Tag: Vani Kapoor film

Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor की फिल्म ‘Chandigarh Kare Aashiqui’ रिलीज,...

0
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vani Kapoor) की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) आज 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छी खासी रिव्यू मिल रही है। हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी इस फिल्म का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फिल्म के बारे में बताया हैं।

KRK ने Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor की फिल्म ‘Chandigarh Kare...

0
केआरके (KRK) कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी मशहूर हस्ती पर कमेंट करने की वजह से विवादों में फंसे रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) को लेकर कमेंट किया हैं उन्होनें इस फिल्म को 'सॉफ्ट पोर्न फिल्म' बताया है। जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया हैं।  

‘Chandigarh Kare Aashiqui’ का गाना ‘खिंच ते नच’ आउट, Ayushmann Khurrana...

0
फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) का नया गाना 'खिंच ते नच' (Kheench Te Nach) आज रिलीज हो गया है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vani Kapoor) का यह गाना लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर देगा। बता दें कि अभिषेक कपूर द्वारा अभिनीत, चंडीगढ़ करे आशिकी 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

‘Chandigarh Kare Aashiqui’ का टाइटल ट्रैक आउट, भांगड़ा एनर्जी से भरपूर...

0
फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का पहला गाना रिलीज हो गया है। मुख्य अभिनेता आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की विशेषता वाले गाने ने उत्साह को और बढ़ा दिया है। आयुष्मान खुराना ने खुद भी सोशल मीडिया पर फिल्म के इस पहले गाने को फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "भांगड़ा-आशिकी=मनु-मानवी। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का टाइलट ट्रैक हुआ रिलीज। फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।"फिल्म का टाइटल ट्रैक जस्सी सिद्धू द्वारा प्रस्तुत एक पंजाबी ट्रैक का मनोरंजन है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!