‘Chandigarh Kare Aashiqui’ का टाइटल ट्रैक आउट, भांगड़ा एनर्जी से भरपूर Ayushmann Khurrana-Vani Kapoor का गाना

0
495
ayushman-1
'Chandigarh Kare Aashiqui' का टाइटल ट्रैक आउट, भांगड़ा एनर्जी से भरपूर Ayushmann Khurrana-Vani Kapoor का गाना

फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) का पहला गाना रिलीज हो गया है। मुख्य अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vani Kapoor) की विशेषता वाले गाने ने उत्साह को और बढ़ा दिया है। आयुष्मान खुराना ने खुद भी सोशल मीडिया पर फिल्म के इस पहले गाने को फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “भांगड़ा-आशिकी=मनु-मानवी। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का टाइलट ट्रैक हुआ रिलीज। फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।”फिल्म का टाइटल ट्रैक जस्सी सिद्धू द्वारा प्रस्तुत एक पंजाबी ट्रैक का मनोरंजन है।

https://www.instagram.com/p/CWOfSXaIoV7/

फिल्म की स्टोरी

इस गाने को सचिन-जिगर, जस्सी सिद्धू और आईपी सिंह ने अपनी आवाज दी है। अनजान लोगों के लिए, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ मानदंडों को चुनौती देने वाली और सामाजिक वर्जित विषयों को चर्चा में लाने वाली फिल्म है। यह फिल्म सेक्स परिवर्तन के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म के ट्रेलर ने प्यार और ड्रामा से भरपूर एक परफेक्ट गुदगुदाने वाली कॉमेडी के लिए अपना छाप छोड़ दिया हैं।

https://www.instagram.com/p/CWNL0UjI3rB/

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है, जो ‘रॉक ऑन’, ‘काई पो चे!’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। टी-सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।”चंडीगढ़ करे आशिकी” रोमांटिक-ड्रामा “केदारनाथ” के तीन साल बाद अभिषेक कपूर की निर्देशन में वापसी का प्रतीक है। फिल्म में वाणी कपूर का नाम मानवी है और अयुष्मान खुराना का नाम मन्नू है। अयुष्मान एक Certified Fitness Provider है और वाणी Jumba Taeacher हैं। फिल्म 10 डिसंबर को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh की कॉमेडी स्टारर फिल्म ‘Chhatriwali’ का फर्स्ट लुक आउट

Ayushmann Khurrana की फिल्म Chandigarh Kare Aashiqui का ट्रेलर रिलीज, ड्रामा है भरपूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here