‘Chandigarh Kare Aashiqui’ का गाना ‘खिंच ते नच’ आउट, Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor ने अपने मूव्स से फैंस को किया घायल

0
418
Chandigarh Kare Aashiqui
'Chandigarh Kare Aashiqui' का गाना 'खिंच ते नच' आउट

फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) का नया गाना ‘खिंच ते नच’ (Kheench Te Nach) आज रिलीज हो गया है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vani Kapoor) का यह गाना लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर देगा। बता दें कि अभिषेक कपूर द्वारा अभिनीत, चंडीगढ़ करे आशिकी 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

खींच ते नच आउट

आयुष्मान खुराना ने अपनी आने वाली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर रिलीज करने के बाद अब एक नया गाना रिलीज किया है। खेंच ते नच शीर्षक वाले इस गाने में आयुष्मान और वाणी कपूर हैं। खिंच ते नच एक उत्साहित करने वाला ट्रैक है जो आपको इसके संगीत से रूबरू कराएगा। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, आयुष्मान खुराना ने नए ट्रैक का एक छोटा वीडियो शेयर किया और लिखा, “शहर को प्यार के इंद्रधनुष से रंगने का समय है क्योंकि #KheenchTeNach अब बाहर है: #ChandigarhKareAashiqui, 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में ।”

https://www.instagram.com/reel/CWukwefr0u1/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c0c2044f-8356-461c-a9ad-18914d91ef48

फिल्म के बारे में

आयुष्मान और वाणी कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी पहले जुलाई 2021 में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, निर्माताओं ने रिलीज को टाल दिया। फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ मानदंडों को चुनौती देने वाली और सामाजिक वर्जित विषयों को चर्चा में लाने वाली फिल्म है। यह फिल्म सेक्स परिवर्तन के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है।

https://www.instagram.com/p/CWpyYxWoU4D/

यह भी पढ़ें: ‘Chandigarh Kare Aashiqui’ का टाइटल ट्रैक आउट, भांगड़ा एनर्जी से भरपूर Ayushmann Khurrana-Vani Kapoor का गाना

फिल्म ‘Antim’ में Salman Khan-Aayush Sharma की पावरफुल परफॉर्मेंस ने जीता फैंस का दिल, देखें पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here