Karisma Kapoor हुईं कोरोना पॉजिटिव, Kareena Kapoor और Kajol की बातचीत में हुआ खुलासा

0
420
Karisma Kapoor
Karisma Kapoor हुईं कोरोना पॉजिटिव

बॅालीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। काजोल (Kajol) के साथ बातचीत के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खुलासा किया। करीना और काजोल का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें करीना ने काजोल को करिश्मा कपूर की तबीयत के बारे में बताया। दोनों की बातचीत से खुलासा हुआ कि करिश्मा कोरोना की चपेट में आ गई है। वीडियो में करीना और काजोल को काले और सफेद रंग की ड्रेस में देखा गया।

Karisma Kapoor हुईं कोरोना का शिकार

इस वीडियो में आप करीना को यह कहते हुए सुन सकते हैं, “क्या हो रहा है? काजोल को करीना से यह पूछते हुए भी सुना जा सकता है, “आपका नया बच्चा कैसा है? करीना ने कहा, ‘लोलो का टेस्ट कल ही पॉजिटिव आया है।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा कपूर को आखिरी बार 2012 में आई फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ में देखा गया था।

https://www.instagram.com/reel/CaoVi0Zqw4q/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9e7b2e15-2691-4cd9-96f6-b8092c378730

वहीं करीना की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह लाल स्कर्ट और फ्रंट ओपन ब्लेजर पहने दिख रही हैं। करीना की ये ड्रेस काफी अच्छी लग रही है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘मार्च में नया स्टाइल।’ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं करीना की भाभी सबा खान ने भी कमेंट किया था उन्होंने लिखा था- ‘माशाअल्लाह’ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीना की ये आउटफीट करीब 43 हजार रूपए है। करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इससे पहले उन्होंने पति सैफ अली खान की तस्वीर शेयर की थी।

Karisma Kapoor
Karisma Kapoor

गौरतलब है कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले कई दिनों से बड़े पर्दे मे दूर है। लेकिन अब खबर आ रही है कि, करीना जल्द ही सुजॉय घोष (sujoy ghosh) की अगली फिल्म में नजर आने वाली है। जिसमें उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा। इस वक्त उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) काफी समय से सुर्खियों में हैं। जिसमें उनके साथ आमिर खान (Aamir Khan) भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

Kareena Kapoor की लेटेस्ट फोटो हुईं वायरल, ग्लैमरस अवतार में आईं नजर

Shraddha Kapoor और Ranbir Kapoor की ‘Untitled’ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान, बड़े पर्दे पर पहली बार दोनों एक साथ आएंगे नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here