Home Tags KAREENA KAPOOR KHAN REGISTERED CAR

Tag: KAREENA KAPOOR KHAN REGISTERED CAR

‘The Devotion of Suspect X’ की शूटिंग शुरू, Kareena Kapoor ने...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है

Karisma Kapoor हुईं कोरोना पॉजिटिव, Kareena Kapoor और Kajol की बातचीत में...

0
बॅालीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। काजोल (Kajol) के साथ बातचीत के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खुलासा किया।

Kareena Kapoor ने बेस्टफ्रेंड Amrita Arora की बर्थडे पार्टी में मचाई...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी बेस्ट फ्रेंड यानि अमृता अरोड़ा का बर्थडे बडे ही धूमधाम से सलिब्रेट किया है।

Kareena Kapoor पुणे पुलिस के कोविड कैंपेन से हुईं खुश, वीडियो...

0
बॅालीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पुणे पुलिस की तारिफ करते नजर आ रही हैं

Kareena Kapoor ने परिवार के साथ इस अंदाज में मनाया क्रिसमस,...

0
अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी अपनी पूरी फैमली के साथ मिलकर क्रिसमस पार्टी सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं

12 दिन Quarantine रहने के बाद Kareena Kapoor की कोरोना रिपोर्ट...

0
अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor)कोरोना से ठीक हो गई हैं उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी है करीना ने लिखा-"मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan और Amrita Arora हुईं कोरोना...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिनेत्रियों को हाल ही में बहुत सारी पार्टियों में भाग लेते हुए देखा गया है जहां COVID-19 दिशा-निर्देशों का पालन नहीं किया गया है। हाल ही में बेस्ट फ्रेंड की जोड़ी ने मुंबई में अपने घर पर अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर द्वारा होस्ट की गई एक मजेदार पार्टी शिरकत की थी। उनके साथ करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, करीना की मैनेजर पूनम दमानिया और मसाबा गुप्ता भी थीं। बीएमसी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के सुपर स्प्रेडर होने की भी संभावना जताई जा रही है।

Kareena Kapoor Khan के नाम से रजिस्टर्ड कार हुई बरामद, Kerala...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के नाम पर रजिस्टर्ड एक कार (Car) केरल (Kerala) में मिली है। एक रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर खान के नाम से रजिस्टर्ड कार को हाल ही में नकली एंटीक डीलर (Antique Dealer) के पास से बरामद किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!