Kareena Kapoor Khan के नाम से रजिस्टर्ड कार हुई बरामद, Kerala में नकली एंटीक डीलर के कब्जे में मिली गाड़ी

0
383
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के नाम पर रजिस्टर्ड एक कार (Car) केरल (Kerala) में मिली है। एक रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर खान के नाम से रजिस्टर्ड कार को हाल ही में नकली एंटीक डीलर (Antique Dealer) के पास से बरामद किया गया है। 

आपको बता दें कि पुलिस को एक्ट्रेस के नाम से कार के रजिस्टर्ड डॉक्यूमेंट बरामद हुए हैं। रजिस्टर्ड सर्टिफिकेट में करीना कपूर के पिता का नाम रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ही लिखा हुआ है। इसके अलावा इस रजिस्ट्रेशन में पता भी हिल रोड, बांद्रा, मुंबई में करीना के अपार्टमेंट का दिया गया है। 

https://www.instagram.com/p/CT9Uq7eIG9-/

बता दें कि करीना कपूर खान की कार के अलावा भी बीस लग्जरी कारें केरल के अलापुझा जिले में चेरथला पुलिस ने बरामद की है। लेकिन अभी से यह बात साफ नही हुई है कि कैसे आरोपी करीना के नाम रजिस्टर्ड कार को चला रहा था। इससे पहले भी बेंगलुरू में परिवहन विभाग के अधिकारियों ने कुछ लग्जरी गाड़ियों को कब्जे में लिया था, जिसमें से एक कार मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाम पर रजिस्टर्ड थी। इस तरह की घटनाएं कई बार सामने आती रहती हैं, जिनके कारण स्टार्स को भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: KAREENA KAPOOR ने दी बुआ रीमा जैन को जन्मदिन की बधाई, बताया सबसे खूबसूरत

सीता के किरदार के लिए करीना ने रखी 12 करोड़ की डिमांड, ट्विटर पर उठी मांग #Boycottkareenakapoorkhan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here