Bigg Boss के घर में Rashami Desai की Entry, दही खाने पर मचा बवाल

0
317
Rashami Desai
Rashami Desai Big Boss

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में खूब तमाशा देखने को मिल रहा है। दीवाली (Diwali) से पहले घर में ब्लास्ट हो रहा है। कंटेस्टेंट एक दूसरे के ऊपर बंम फोड़ रहे हैं। घर में खट्टी मीठी वार के साथ शो आगे की तरफ बढ़ रहा है। घर में लड़ाई झगड़े को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित रहते हैं। घर में एक बार फिर खूब बवाल हुआ है। इस बार दही खाने को लेकर काफी लड़ाई हुई है।

बिग बॉस के 1 नवंबर के एपिसोड में दही खाने को लेकर बहस छिड़ गई। घर में दो पक्ष बन गए जिसमें से एक चाहता था कि दही बने और सब घर वालों में बंटे। वहीं दूसरे पक्ष का कहना था कि सभी में दही नहीं बांटी जाती है इसलिए नहीं बनाई जाएगी। झगड़ा काफी बढ़ चुका था। दर्शकों को चटखारा देने के लिए इस झगड़े में बिग बॉस ने मिर्च मसाला भी मिला दिया।

Rashami Desai की Entry

इस लड़ाई के बिच बिग बॉस ने घोषणा करते हुए कहा कि घर में नए कंटेस्टेंट आएंगे। घर में सबसे पहले टीवी की संस्कारी बहु रश्मि देसाई की एंट्री होती है। जय भानुशाली, करण कुंद्र समेत विशाल को उनके खेलने का तरीका समझाती हैं। जिसपर जय भानुशाली कहते हैं कि उन्हें अगले एपिसोड से नया जय मिलेगा। रश्मि ने विशाल से भी बात की उन दोनों में थोड़ी-सी तल्खियां भी आ गईं। रश्मि देसाई ने उन्हें कहा कि आप तो बोलकर निकल जाते हो… इसी बीच विशाल और जय के बीच भी थोड़ी तू-तू मैं-मैं हो गई।

https://twitter.com/ayshahabib11/status/1455245416685977601

रश्मि देसाई के जाने के बाद घरवाले इतना खुश हुए कि जमकर पटाखे बजाने लगते हैं। विशाल, शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश में जमकर बहसबाजी हो जाती है। दिवाली से पहले जमकर पटाखेब फूटने लगते हैं। जिसके बाद जय भानुशाली भी बहस का हिस्सा बन जाते हैं। करण कुंदरा वहां तब चुप खड़े रहते हैं। शमिता और तेजस्वी के बीच बहुत तू-तू मैं-मैं होती है। इसके बाद शमिता अपना गुस्सा करण कुंद्रा पर निकालने लगती है। शमिता इसके बाद कई घर वालों की क्लास लगाती है कि किस तरह से उसके पीछे बातें चल रही हैं। 

यह भी पढ़ें:

Bigg Boss के घर में कितना हुआ बवाल, Badshah के साथ कंटेस्टेंट ने मचाया धमाल, पढें सारी Update यहां

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: इस तरह Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai को किया था प्रपोज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here