Home Tags Rashami Desai

Tag: Rashami Desai

Bigg Boss 15: Rashami Desai ने कहा, Pratik Sehajpal अपनी बीबी...

0
Bigg Boss 15: रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस की सबसे उल्लेखनीय प्रतियोगियों में से एक रही हैं। उतरन और दिल से दिल तक जैसे शो का हिस्सा बनने के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री ने अपने सीजन बिग बॉस 13 में काफी सुर्खियां बटोरीं। तब से, वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में एक अतिथि रही हैं। दर्शक उन्हें जल्द ही बिग बॉस 15 में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के साथ वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में देखेंगे।

Bigg Boss 15: Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee ने ली वाइल्ड...

0
Bigg Boss 15: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में मुकाबलें दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहें हैं। वहीं अब शो में टीवी एक्ट्रेसेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीन भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। इसके अलावा शमिता शेट्टी की भी बिग बॉस 15 में धमाकेदार वापसी हो गई है। आते ही साथ शमिता कुछ कंटेस्टेंट्स को कटघरे में बुलाकर उनपर कई आरोप लगाए है।जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा हैं।

Bigg Boss 15: शो में होगी Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee...

0
Bigg Boss 15: रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में मुकाबलें दिन-ब-दिन गंभीर होते जा रहें हैं। और अब ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि पिछले सीज़न के पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आ रहे हैं।

Bigg Boss के घर में Rashami Desai की Entry, दही खाने...

0
बिग बॉस के 1 नवंबर के एपिसोड में दही खाने को लेकर बहस छिड़ गई। घर में दो पक्ष बन गए जिसमें से एक चाहता था कि दही बने और सब घर वालों में बंटे। वहीं दूसरे पक्ष का कहना था कि सभी में दही नहीं बांटी जाती है इसलिए नहीं बनाई जाएगी। झगड़ा काफी बढ़ चुका था। दर्शकों को चटखारा देने के लिए इस झगड़े में बिग बॉस ने मिर्च मसाला भी मिला दिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!