Bigg Boss 15: Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee ने ली वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो में अब बढ़ेगा मुकाबला

0
472
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15: Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee ने ली वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो में अब बढ़ेगा मुकाबला

Bigg Boss 15: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में मुकाबलें दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहें हैं। वहीं अब शो में टीवी एक्ट्रेसेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीन भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। इसके अलावा शमिता शेट्टी की भी बिग बॉस 15 में धमाकेदार वापसी हो गई है। आते ही साथ शमिता कुछ कंटेस्टेंट्स को कटघरे में बुलाकर उनपर कई आरोप लगाए है।जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा हैं।

वहीं, प्रतियोगी जय भानुसाली, विशाल कोटियन, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, नेहा भसीन, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज और सिम्बा नागपाल के बीच एक मजबूत प्रतियोगिता चल रही है।

इस बार शो में वीकेंड का वार एपिसोड में आयुष शर्मा और एक्ट्रेस महिमा मकवाना अपनी फिल्म ‘अंतिम’ को प्रमोट केरने के लिए पहुंचे उनकी यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि यहां आकर दोनों ने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें उन्हें बताना था कि नेहा-प्रतीक और करण-तेजस्वी में वो किसके रिश्ते की को काटना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Zeeshan Khan ने बिग बॉस के नियमों पर उठाए सवाल, कहा-‘कई लोग हिंसा का सहारा ले चुके हैं और अब भी घर में हैं’

Bigg Boss 15: Umar Riaz और Pratik Sehajpal आपस में भिड़े, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी रह गए हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here