Home Tags Devoleena Bhattacharjee

Tag: Devoleena Bhattacharjee

‘गोपी बहू’ Devoleena Bhattacharjee ने अपने जिम ट्रेनर से की शादी,...

0
‘गोपी बहू’ यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) जिम ट्रेनर शहनवाज संग शादी के बंधंन में बंध गई हैं

Bigg Boss 15: Devoleena Bhattacharjee के साथ तीखी बहस के बाद...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई हंगामा क्रिएट होते रहता है शो के इस सीजन के पहले दिन से ही लोगों को भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसा लगता है कि शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच दिन प्रतिदिन झगड़ा बढ़ते ही जा रहा हैं। देवोलीना के शो में नए वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने के बाद से ही दोनों के बीच टकराव चल रहा है। देवोलीना जहां पिछले कुछ समय से शमिता पर हमला बोल रही हैं, वहीं ऐसा लग रहा है कि टेलीविजन की गोपी बहू ने अपनी बात साबित करने के लिए हिंसा का सहारा लिया है।

Bigg Boss 15: Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee ने ली वाइल्ड...

0
Bigg Boss 15: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में मुकाबलें दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहें हैं। वहीं अब शो में टीवी एक्ट्रेसेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीन भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। इसके अलावा शमिता शेट्टी की भी बिग बॉस 15 में धमाकेदार वापसी हो गई है। आते ही साथ शमिता कुछ कंटेस्टेंट्स को कटघरे में बुलाकर उनपर कई आरोप लगाए है।जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा हैं।

Bigg Boss 15: शो में होगी Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee...

0
Bigg Boss 15: रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में मुकाबलें दिन-ब-दिन गंभीर होते जा रहें हैं। और अब ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि पिछले सीज़न के पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आ रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!