‘गोपी बहू’ Devoleena Bhattacharjee ने अपने जिम ट्रेनर से की शादी, तस्वीरें हुई वायरल

0
152
Devoleena Bhattacharjee

‘गोपी बहू’ यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) जिम ट्रेनर शहनवाज संग शादी के बंधंन में बंध गई हैं। दरअसल देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Devoleena Bhattacharjee ने शहनवाज शेख संग की शादी

देबोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर पति संग तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- ‘हां अब मैं प्राउडली कह सकी हूं कि मेरी शादी हो गई है। अगर मैं चिराग लेकर भी डूंडती तो तुझ जैसा नहीं मिलता। आप मेरे दुआओं का जवाब हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। आप सभी को बहुत सारा प्यार। हमें अपनी दुआओं में याद रखिएगा।’ शेयर की गई तस्वीरों में देबो के पति शहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) उन्हें गोद में उठाए दिख रहे हैं।

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee

देवोलीना की तस्वीरों को देखकर कुछ लोग उन्हें बधाइयां देते नजर आएं तो वहीं, कुछ ने देवोलीना की शादी को फेक बताया। एक यूजर ने लिखा- ‘आप ऐसे प्रैंक क्यों करते हो।’ बता दें कि देवोलीना कई बार शादी का प्रैंक कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टा पर रुमर्ड बॅायफ्रेंड विशाल संग तस्वीरें शेयर की थीं। हालांकि ये फोटोज उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट का था। देवोलीना और विशाल ने वीडियो में कहा था, ‘हां हमने सगाई की है लेकिन एक गाने के वीडियो के लिए। इस गाने का नाम है इट्स ऑफिशियल’। वहीं अब रियल लाइफ में देबो ने शादी करके सबको चौंका दिया है।

3 1670999690

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here