जहरीली शराब से बिहार में 30 लोगों की मौत पर मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले- “ताकत बढ़ाओ, सब सहन कर लोगे”

दरअसल, मंत्री समीर महासेठ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर आप खेलकूद करते हैं तो आप में इस जहर को सहने की ताकत आएगी।

0
87
Chapra Hooch Tragedy: जहरीली शराब से बिहार में 27 लोगों की मौत पर मंत्री ने दिया विवादित बयान, बोले-
Chapra Hooch Tragedy: जहरीली शराब से बिहार में 27 लोगों की मौत पर मंत्री ने दिया विवादित बयान, बोले- "ताकत बढ़ाओ, सब सहन कर लोगे"

Chapra Hooch Tragedy: बिहार के छपरा में जहरीली शराब पीने से दर्जनों लोगों की मौत हो गई। बुधवार को हुई इस घटना के बाद से अब तक लगभग 30 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। जहरीली शराब का कहर ऐसा टूटा कि हंसता-खेलता परिवार उजड़ गया। इस मुद्दे पर एक ओर जहां विपक्ष नीतीश सरकार को घेरने में जुटा हुआ है। वहीं, राज्य सरकार के मंत्री ऐसा बयान दे रहे जिससे इस मामले को और हवा मिल रही है।

दरअसल, मंत्री समीर महासेठ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर आप खेलकूद करते हैं तो आप में इस जहर को सहने की ताकत आएगी। लोगों को ये ताकत अपने अंदर बनानी होगी।

Chapra Hooch Tragedy: मंत्री ने लोगों को दी नसीहत

मंत्री समीर कुमार महासेठ ने जहरीली शराब के कारण लोगों की हुई मौत पर बयान देते हुए कई बड़ी बाते कही। उन्होंने कहा कि बिहार में मिलने वाली शराब जहर है और इन जहरीली शराब को पीने और मरने से बचना है तो इम्युनिटी बढ़ाओ। इसके लिए खेलकूद करो, जिससे ताकत मिलेगी। बता दें कि इससे पहले जहरीली शराब से मौत को लेकर पूछे गए सवाल पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर ही हमला बोल दिया था।

Chapra Hooch Tragedy: जहरीली शराब से अभी तक इन लोगों की मौत

बता दें कि जहरीली शराब से बिहार के छपरा में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद से ही अभी तक कई लोगों की मौत हो गई है और कई अब भी अस्पताल में भर्ती है। जहरीली शराब से अभी तक मरने वालों में हरेंद्र राम, रामजी साह, विजेंद्र राय, अमित रंजन, संजय सिंह, कृणाल सिंह, अजय गिरी, मुकेश शर्मा, भरत राम, जयदेव सिंह, मनोज राम, मंगल राय, नासिर हुसैन, रमेश राम, चंद्रमा राम, विक्की महतो, ललन राम, गोविंद राय, प्रेमचंद साह, दिनेश ठाकुर, सीताराम, विश्कर्मा पटेल, सुरेन साह, जयप्रकाश सिंह, जतन साह, विक्रम राज, दशरथ महतो, केसर महतो शामिल हैं। बता दें कि जहरीली शराब पीने से एक ही घर के पिता और बेटे की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:

“अरे! तुम बोल रहे हो…”, शराबबंदी के मुद्दे पर फिर सदन में आगबबूला हुए नीतीश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here