“अरे! तुम बोल रहे हो…”, शराबबंदी के मुद्दे पर फिर सदन में आगबबूला हुए नीतीश

0
246
Nitish Kumar
Nitish Kumar

Nitish Kumar: सारण जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों पर विपक्ष के हंगामे के बीच बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आपा खो बैठे। विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा द्वारा जहरीली शराब से हुई मौतों पर सवाल उठाने के बाद सीएम आगबबूला हो गए। न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बिहार के मुख्यमंत्री को विपक्ष के सदस्यों को चुप रहने के लिए चिल्लाते हुए देखा जा सकता है।

Nitish Kumar का वीडियो यहां देखें:

बता दें कि बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना ईशुपुर थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने कहा कि आखिरकार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना पर विरोध जताते हुए विपक्षी भाजपा के विधायकों ने विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया और मौतों के लिए पुलिस और अवैध शराब कारोबारियों के बीच सांठगांठ का आरोप लगाया।

नीतीश कुमार को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा, “हमने हमेशा शराब पर प्रतिबंध का समर्थन किया है, यहां तक कि जब हम विपक्ष में थे तब भी इसे लागू किया गया था। लेकिन इसका कार्यान्वयन पूरी तरह से विफल रहा है।” बता दें कि अप्रैल 2016 में नीतीश कुमार सरकार द्वारा बिहार में शराब की बिक्री और खपत पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। लेकिन आए दिन जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हुई है।

अब इस मामले में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वर्तमान में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी का समय चला गया है, उनकी स्मरण शक्ति भी चली गई है। वे बात-बात पर गुस्सा हो जाते हैं। पिछले एक साल में एक दर्जन ऐसी घटनाएं हुई हैं जिसमें उन्होंने आपा खो दिया और वे तुम-ताम पर उतर आते हैं। प्रशांत किशोर, भाजपा के बारे में भी वे तुम का प्रयोग करते हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here