Home Tags Liquor Ban

Tag: Liquor Ban

बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतें, जानें मामले से...

0
Bihar Liquor Ban: बिहार में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

“अरे! तुम बोल रहे हो…”, शराबबंदी के मुद्दे पर फिर सदन...

0
Nitish Kumar: सारण जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों पर विपक्ष के हंगामे के बीच बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आपा खो बैठे। विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा द्वारा जहरीली शराब से हुई मौतों पर सवाल उठाने के बाद सीएम आगबबूला हो गए।

“बिहार में सफल नहीं शराबबंदी…”, अपने ही नेता के खिलाफ उपेंद्र...

0
Bihar News: जनता दल यूनाइटेड संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में शराबबंदी सफल नहीं रही है। नीतीश सरकार ने शराबबंदी कानून की प्रभावशीलता सुनिश्चित करने के लिए उपभोक्ताओं के बजाय शराब आपूर्तिकर्ताओं पर नकेल कसने की नई रणनीति अपनाई है।

Aurangabad: बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब पीने से...

Aurangabad: औरंगाबाद में बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब ने उठा ली पिता की अर्थी।

Bihar विधानसभा में मिली शराब की बोतलें, VIDEO जारी कर ...

0
Bihar विधानसभा का सत्र चल रहा है। इस दौरान विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें (Liquor bottles) बरामद की गयी है। बताते चलें कि बिहार में सरकार की तरफ से शराबबंदी को लेकर कई दावें किए जाते रहे हैं। ऐसे में विधानसभा के परिसर में शराब की बोतलें मिलने से हड़कंप मच गयी है।

Bihar में शराब पर राजनीति तेज, Rabri devi, Tejashwi yadav...

0
Bihar में शराब को लेकर राजनीति तेज है। विपक्षी दल एनडीए (NDA) सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने एक के बाद एक ट्वीट कर सोमवार को हमला बोला था। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी सरकार को निशाने पर लिया। विपक्षी हमले का जवाब देने के लिए स्वयं नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सामने आना पड़ा।

Bihar: होटल में महिला और पुरुष डॉक्टर छलका रहे थे जाम,...

0
Bihar में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस अरमान के साथ शराबबंदी की थी, वो फेल होती नजर आ रही है। नीतीश कुमार सूबे की जनता से लगातार कहते आ रहे हैं कि मदिरा सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है लेकिन बिहार की जनता है कि मानने का नाम नहीं ले रही है।

ड्रोन के जरिए बिहार पुलिस शराब माफियाओं पर रखेगी नजर, एक...

अप्रैल 2016 से बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बाद भी राज्य में शराब खूब बिकती है। यहां अलग – अलग राज्यों...

बिहार में बदलेगा शराबबंदी कानून, सीएम नीतीश ने दिए संकेत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बापू सभागार में युवा जदयू के संकल्प सम्मेलन को संबोधित करते हुए शराबबंदी कानून में संशोधन करने के...

बिहार में शराबबंदी फेल, नशे में धुत बीजेपी सांसद का बेटा...

बिहार में शराबबंदी को लगभग दो साल से ऊपर हो गए है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दावा रहा है कि सूबे में...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!