Bihar: होटल में महिला और पुरुष डॉक्टर छलका रहे थे जाम, पुलिस ने किया रंगेहाथों गिरफ्तार

0
477

Bihar में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस अरमान के साथ शराबबंदी की थी, वो फेल होती नजर आ रही है। नीतीश कुमार सूबे की जनता से लगातार कहते आ रहे हैं कि मदिरा सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है लेकिन बिहार की जनता है कि मानने का नाम नहीं ले रही है।

बिहार में शराब पीना एक गैरकानूनी अपराध है उसके बावजूद बीते महीने गोपालगंज और आसपास के जिले में दर्जनों लोग शराब पीने के कारण मारे गये। कई शराब बनाने की भट्टियां पकड़ी गईं। जिनसे साफ हो गया कि पुलिस प्रशासन इन शराब बनाने वालों को संरक्षण दे रहे थे।

शराबबंदी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कस चुकी है कमर

शराबबंदी फेल होता देख नीतीश कुमार ने सूबे के बड़े से छोटे सभी अफसरों को जमकर खरीखोटी सुनाई। उसके बाद लगता है कि शराब पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन कमर कस चुका है। उसी का नतीजा है कि बिहार की राजधानी पटना में लगातार छापेमारी चल रही है और लोग पकड़े जा रहे हैं।

पटना पुलिस शराब को लेकर पिछले दो दिनों से लगातार जबरदस्त छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में शनिवार को राजधानी के एक होटल में एक महिला डॉक्टर और एक पुरुष डॉक्टर को शराब का सेवन करते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया। जानकारी के मुताबिक पुलिस के छापा मारते ही वहां अफरातफरी मच गई और पुलिस को देखते ही पुरुष डॉक्टर वहां से उल्टे पैर भाग निकला।

पुलिस ने डाकबंगला चौराहा के होटल जिंजर पर मारा छापा

पटना पुलिस ने जिस होटल में छापेमारी की वह डाकबंगला चौराहा पर है और उसका नाम होटल जिंजर बताया जा रहा है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर होटल में छापेमारी की तो देखकर उसके होश ही उड़ गये जब कमरे में महिला और पुरुष डॉक्टर शराब की बोतल के साथ बैठेकर गप मार रहे थे।

पकड़े गये डॉक्टर शैलेंद्र शेखर कहलगांव के रहने वाले हैं और पटना के कंकड़बाग के एक निजी अस्पताल में प्रैक्टिस करते हैं जबकि महिला डॉक्टर का नाम कशिश चौबे है औऱ वह पुणे के मेडिकल कॉलेज में काम करती हैं। महिला डॉक्टर कशिश चौबे रांची के बरियातू की रहने वाली हैं।

छापे के बाद मौके से फरार डॉक्टर वापस आया पुलिस की शरण में

पुलिस छापे के बाद जब डॉक्टर शैलेंद्र मौके से फरार हो गये तो पुलिस ने डॉक्टर कशिश चौबे से उन्हें फोन करके बुलाने को कहा। जिसके बाद महिला डॉक्टर ने फोन किया और समझाया कि भागने से कोई फायदा नहीं है। अगर वो नहीं आये तो पुलिस उनके अस्पताल पर छापा मारने जा रही है। जिसे सुनने के बाद डॉक्टर शैलेंद्र वापस आये।

पुलिस ने डॉक्टर कशिश चौबे के कमरे से शराब की दो बोतलें बरामद की। जिनमें से एक बोतल भरी हुइ थी जबकि दूसरी आधी खाली थी। ब्रेथ एनलाइजर से दोनों डॉक्टरों की जांच की गई, जिसमें शराब के सेवन का कोई सबूत नहीं मिला। उसके बाद भी पुलिस ने दोनों को शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

इसे भी पढ़ें: जहरीली शराब पीने से बिहार में हुई दर्जनों लोगों की मौत, जानें शराब कैसे हो जाती है जहरीली?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here