Home Tags Liquor ban in bihar

Tag: liquor ban in bihar

“अरे! तुम बोल रहे हो…”, शराबबंदी के मुद्दे पर फिर सदन...

0
Nitish Kumar: सारण जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों पर विपक्ष के हंगामे के बीच बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आपा खो बैठे। विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा द्वारा जहरीली शराब से हुई मौतों पर सवाल उठाने के बाद सीएम आगबबूला हो गए।

शराबबंदी लागू करने पर HC की तीखी टिप्पणी, गिनाई नीतीश सरकार...

0
Patna High Court: बिहार में शराबबंदी को लेकर पटना हाईकोर्ट ने नीतीश सरकार को जमकर फटकार लगाई है।

Aurangabad: बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब पीने से...

Aurangabad: औरंगाबाद में बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब ने उठा ली पिता की अर्थी।

‘गांजा पी के चिलम दिया लहराई हो…’, गाना शेयर कर RJD...

0
Nitish Kumar को टर्गेट करते हुए RJD की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें लोक गायिका गांजा को लेकर एक गाना गा रही है।

Bihar: होटल में महिला और पुरुष डॉक्टर छलका रहे थे जाम,...

0
Bihar में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस अरमान के साथ शराबबंदी की थी, वो फेल होती नजर आ रही है। नीतीश कुमार सूबे की जनता से लगातार कहते आ रहे हैं कि मदिरा सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है लेकिन बिहार की जनता है कि मानने का नाम नहीं ले रही है।

Bihar: शराब से हुई मौतों पर सख्त हुए Nitish Kumar, कठोर...

0
Bihar के मुख्यमंत्री Nitish Kumar शराब से हुई मौतों के लेकर खासे नाराज बताए जा रहा हैं। अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारियों से कहा कि इस मामले में सख्त एक्शन लें। मुख्यमंत्री ने शराबबंदी को लेकर सूबे के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों और घटना के लिए जिम्मेदार सरकारी कर्मचारियों की पहचान करके उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!