‘गांजा पी के चिलम दिया लहराई हो…’, गाना शेयर कर RJD ने Nitish Kumar पर कसा तंज, लिखा-“अब ये कौन गुस्ताख़ है…?

0
935
nitish kumar
Nitish Kumar

बिहार में शराब बंदी को लेकर जारी विवादों के बीच RJD की तरफ से एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। जिसमें लोक गायिका, गांजा को लेकर एक गाना गा रही है। गाने के मुखड़े हैं कि ‘गांजा पी के चिलम दिया लहराई हो चिलम दिया लहरा..’। वीडियो दो विंडो में बनाया गया है। दूसरे विंडो में Nitish Kumar को मुस्कुराते हुए दिखाया गया है।

राजद की तरफ से ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि “अब ये कौन गुस्ताख़ है…?पकड़िए तो ज़रा …!!”

Nitish Kumar का दावा- शराब पीने से होता है AIDS

Nitish Kumar
Nitish Kumar

Bihar क‍े मुख्‍यमंत्री Nitish Kumar ने दावा किया है कि शराब पीने से AIDS की बीमारी होती है। सीएम नीतीश कुमार ने यह दावा WHO की एक रिपोर्ट के हवाले से किया गया है। उन्‍होंने यह भी कहा है कि शराब के चलते महिलाओं के साथ हिंसा होती है। एक कार्यक्रम में बोलते हुए सीएम ने कहा, ” WHO की रिपोर्ट के अनुसार शराब 200 बीमारियों को बढ़ाती है और शराब का सेवन कैंसर, TB, AIDS, लीवर, दिल की बीमारियों, मानसिक बीमारी, माता-शिशु की बीमारी के साथ-साथ हिंसक प्र‍वृत्ति को भी बढ़ावा देती है।”

Nitish के बयान पर Tejashwi का पलटवार

Tejashwi Yadav gave advice to Nitish Kumar, Nitish Kumar

Nitish Kumar के बयान पर राजद नेता और बिहार के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav ने निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि शराबबंदी को लेकर जो बयान मुख्‍यमंत्री ने दिया है कि शराब पीने से एड्स होता है, वो हास्यास्पद है। उन्‍होंने कहा कि वो हर तरीके से घिरे हुए हैं और इसलिए इस तरह का ऊटपटांग बयान दे रहा है।

शराब को रोकने की जिम्मेदारी सरकार की और पुलिस महकमे की है। पुलिस महकमा नीतीश जी के अंंतर्गत आता है फिर भी पटना की विधानसभा में शराब की बोतलें मिली हैं। यह तो सब लोग जानते है कि सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। न्‍यायालय के मामले में जो भी टीका टिप्पणी आई है उस पर हमको ज्यादा कुछ नहीं कहना है।

ये भी पढ़ें

https://youtu.be/Nwb8yxUzSVs

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here